Sunday, 14 April 2024

 

 

खास खबरें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित PEC स्टूडेंट्स ने सास उद्योग का जश्न मनाते हुए, भारत सास यात्रा में लिया हिस्सा डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मौजूदगी में फ़िल्म "गौरैया लाइव" का शानदार प्रीमियर एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान असम में आप उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनसभा करते की अपील ,1 नंबर वाला झाड़ू का बटन दबा कर असम में लाएं बदलाव बोली टप्पों के साथ मलोया में महिलाओं के जत्थे ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का प्रचार प्रसार बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दिल्ली में श्री लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात पात्र व्यक्ति 26 अप्रैल तक बनवा सकते हैं वोट : जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा

 

हैदराबाद हाईराइज में आग लगने से 6 की मौत

Hadsa, Hadsa India, Hyderabad, Fire, Hyderabad Fire
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 16 Mar 2023

यहां सिकंदराबाद में गुरुवार रात एक बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग में छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मृतकों में चार महिलाएं शामिल हैं। दमकल कर्मियों ने सात अन्य लोगों को बचा लिया। हैदराबाद के जिलाधिकारी अमॉय कुमार ने कहा कि पीड़ितों की मौत धुएं के कारण दम घुटने से हुई। 

मृतक, जिसकी उम्र 20 के आसपास बताई जा रही है, ने गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वे वारंगल, महबूबाबाद और खम्मम जिलों के रहने वाले थे और कहा जाता था कि वे इमारत से संचालित होने वाली एक कंपनी के कर्मचारी थे। चार घंटे की मशक्कत के बाद अग्निशमन कर्मियों ने स्वप्नलोक परिसर की तीसरी मंजिल से शुरू हुई आग पर काबू पाया और आठ मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिलों तक फैल गई, जिसमें कई कार्यालय हैं। 

अधिकारियों ने कहा कि बचाव कार्य अब भी जारी है, क्योंकि धुआं अभी तक साफ नहीं हुआ है। दमकल की दस गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग बुझाने के अभियान में लगी रहीं। इमारत से उठती तेज लपटों से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने आसपास की इमारतों में रह रहे लोगों को खाली कराया। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आग सुबह 7.30 से 8 बजे के बीच लगी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला। राज्य के मंत्री टी. श्रीनिवास यादव घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव और राहत कार्य की निगरानी कर रहे थे। हैदराबाद के जुड़वां शहर सिकंदराबाद में दो महीने से भी कम समय में यह दूसरी बड़ी आग दुर्घटना है। 

28 जनवरी को एक बहुमंजिला वाणिज्यिक परिसर में भीषण आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। इमारत आग में पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी और बाद में अधिकारियों द्वारा इसे ध्वस्त कर दिया गया था, क्योंकि ढांचा कमजोर हो गया था।

 

Tags: Hadsa , Hadsa India , Hyderabad , Fire , Hyderabad Fire

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD