Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, Test Series, Border Gavaskar Trophy, Border Gavaskar Test Series, Steve Smith, 3rd Test, Indore
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

इंदौर , 03 Mar 2023

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम ने होल्कर स्टेडियम में तीसरे टेस्ट के अंत तक पूरा प्रदर्शन किया, जिसे उन्होंने नौ विकेट से जीत लिया। इंदौर टेस्ट जीतने में मैथ्यू कुह्न्मैन और नाथन लियोन की भूमिका प्रमुख रही। एक ने एक पारी में पांच और दूसरे ने एक पारी में 8 विकेट लिए। 

जबकि उस्मान ख्वाजा ने पहली पारी में शानदार 60 रन बनाकर मेहमान टीम को 88 रन की बढ़त दिला दी। 76 रनों का पीछा करते हुए, ट्रैविस हेड और मार्नस लाबुसेन ने क्रमश: 49 और 28 रनों की नाबाद पारी खेलकर नौ विकेट की जीत पूरी की और डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए क्वालीफाई किया और साथ ही श्रृंखला स्कोर 2-1 कर दिया। 

स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि पहले दिन टॉस हारने का मतलब गेंदबाजी करना था, जो टीम ने किया और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, विशेष रूप से कुह्न्मैन ने। हमारे सभी गेंदबाजों ने योगदान दिया।""हमने कुछ अच्छी साझेदारियां कीं। भारत ने बैक एंड में अच्छी गेंदबाजी की। 

हमें कल कड़ी मेहनत करनी पड़ी, चेतेश्वर पुजारा ने अच्छी पारी खेली, लेकिन हमारे सभी गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। यह अंत में एक संपूर्ण प्रदर्शन था।"नियमित कप्तान पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में स्मिथ कप्तानी संभाल रहे हैं। कमिंस निजी कारणों से स्वदेश चले गए। 

स्मिथ ने कहा कि उन्हें इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने में मजा आया।"हम पैटी के वापस आने के बारे में सोच रहे हैं, हमारे विचार उसके साथ हैं। लेकिन मैंने इस सप्ताह का आनंद लिया। मुझे दुनिया के इस हिस्से में कप्तानी करना पसंद है। मुझे लगता है कि मैं बहुत सारी पेचीदगियों को समझता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक ऐसी जगह है जिसका मैं आनंद लेता हूं और मुझे लगता है कि मैंने इस सप्ताह एक अच्छा काम किया है। ²ष्टिकोण बहुत समान होगा। हमें देखना होगा कि परिस्थितियां कैसी हैं। डब्ल्यूटीसी फाइनल में होना अच्छा है लेकिन यह सिर्फ खेलने के बारे में है।"

ऑफ स्पिनर नाथन लियोन, जिन्हें भारत की दूसरी पारी में 8-64 के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, ने कहा कि उनकी विविधताओं में विश्वास ऑस्ट्रेलिया को जीत की राह पर लाने में महत्वपूर्ण था। "यह एक बहुत ही उल्लेखनीय श्रृंखला रही है। लेकिन यहां बाहर आना और एक अच्छा टीम प्रदर्शन करना बहुत खास था।

मेरे पास एक चीज है और वो है विश्वास है। मुझे नहीं लगता कि मैंने इसमें महारत हासिल की है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि खेल खेलने के लिए कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ चुनौती दी, जैसे कि विराट और पुजारा। मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , Test Series , Border Gavaskar Trophy , Border Gavaskar Test Series , Steve Smith , 3rd Test , Indore

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD