Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका!

 

2 करोड़ की लागत के साथ बनाया खेल स्टेडियम कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान द्वारा लोगों को समर्पित

राज्य सरकार खिलाड़ियों के आगे बढ़ने में हर संभव मदद करेगी

Anmol Gagan Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Kharar, Kharar News, News of Kharar, Kharar Updates
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

खरड़ , 18 Feb 2023

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य को खेल के क्षेत्र में पहले नंबर पर लाने के लिए नौजवानों को लगातार खेल की तरफ प्रेरित कर रही है जिससे नौजवान पीढ़ी नशों जैसी बीमारियों को छोड़ कर खेलों की ओर ध्यान लगायेगी। 

इसी मंतव्य को पूरा करते हुये पंजाब के खेल और युवा सेवाएं मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर के उद्यमों स्वरूप हलका खरड़ के गाँव चन्दों गोबिन्दगड़ में नये बनाए गए खेल स्टेडियम को आज पर्यटन और संस्कृति मामले, निवेश प्रोत्साहन, आतिथ्य, शिकायत निवारण और श्रम मंत्री अनमोल गगन मान की तरफ से लोगों को समर्पित किया गया।

इस मौके पर लोगों के बड़े इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये मंत्री ने कहा कि इस खेल स्टेडियम के बनने से पंजाब के नौजवान में से बड़े खिलाड़ी उभर कर सामने आऐंगे। उन्होंने कहा स्टेडियम के बनने से नौजवान अधिक से अधिक ध्यान खेल की तरफ देंगे और नशों से दूर रहेंगे। 

उन्होंने बताया कि यह खेल स्टेडियम मान सरकार की तरफ से 2 करोड़ की लागत के साथ तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि इस खेल स्टेडियम में फुटबॉल, एथलीट ट्रैक, बास्केटबॉल और ज़िम्म आदि खेलों की सुविधा उपलब्ध होगी। उन्हांने कहा कि खेल विभाग के 2 कोच खेल की प्रेक्टिस के लिए उपस्थित होंगे। उन्होंने कहा कि यहाँ पंजाब का कोई भी खिलाड़ी खेल सकता है।

मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में उनकी हर संभव सहायता करेगी। मंत्री ने नौजवान को प्रेरित करते हुये कहा वह नशों से दूर रहें और अधिक से अधिक इस स्टेडियम में आकर खेलों में भाग लें । उन्होंने कहा कि भविष्य में इस स्टेडियम से ही बड़े खिलाड़ी सामने आऐंगे और पंजाब और अपने माता-पिता का नाम रौशन करेंगे।

इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर अवनीत कौर, एस. डी. एम खरड़ रविन्द्र सिंह, ज़िला खेल अफ़सर गुरदीप कौर, बीडीपीओ महेन्दर सिंह और खेल विभाग के कोचों के इलावा नवदीप सिंह गोलडी, हरजीत बंटी, हरप्रीत सिंह जंडपुर, रघबीर सिंह बडाला, लखविन्दर सिंह (बी. एल), पियारा सिंह, अमरजीत सिंह चन्दो, जसवंत सिंह चन्दो, सुखविन्दर सिंह बिट्टू, समेत अन्य खेल प्रेमी उपस्थित थे।

 

Tags: Anmol Gagan Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Kharar , Kharar News , News of Kharar , Kharar Updates

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD