Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से काइल जेमीसन बाहर

 Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Kyle Jamieson, Kyle Jamieson Ruled Out
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

क्राइस्टचर्च , 14 Feb 2023

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पहले बड़ा झटका लगा है। अनुभवी तेज गेंदबाज काइल जेमीसन संदिग्ध चोट के कारण दो मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को कहा कि एक अन्य तेज गेंदबाज मैट हेनरी भी बे ओवल में पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं। 

जैकब डफी और स्कॉट कुगलेइजन की अनकैप्ड जोड़ी को टीम में जगह दी गई है और गुरुवार से शुरू होने वाले शुरुआती डे-नाइट टेस्ट से पहले मंगलवार दोपहर माउंट माउंगानुई पहुंचेंगे। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि जेमीसन की संदिग्ध चोट का पता एमआरआई स्कैन से चला था। 

यह उस चोट की पुनरावृत्ति है जिसने उन्हें जून में इंग्लैंड टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया था। सुपर स्मैश और फोर्ड ट्रॉफी में ऑकलैंड एसेस के लिए इंग्लैंड में चोट लगने के बाद जेमीसन खेलने के लिए वापसी की थी। साथ ही पिछले हफ्ते हैमिल्टन में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड इलेवन अभ्यास मैच में भी शिरकत की थी। 

स्टीड ने कहा, जेमीसन की वापसी बड़ी बात है। उन्होंने वापसी के लिए कड़ी मेहनत की थी।उन्होंने कहा, जून में चोट लगने के बाद से हमने निश्चित रूप से अपने चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा नियमित निगरानी के साथ उनकी वापसी के प्रबंधन के लिए सतर्क रुख अपनाया है, जिसमें स्कैन शामिल हैं।"

बैटर टॉम ब्लंडेल के साथ हेनरी निकोल्स को भी टीम में शामिल होने में देरी हुई है। जबकि हेनरी के 24 फरवरी से शुरू होने वाले वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड टीम में लौटने की उम्मीद है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Kyle Jamieson , Kyle Jamieson Ruled Out

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD