Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक ने अभिनेत्री जयश्री सोनी को लीड रोल में कास्ट किया

 TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Jayshree Soni,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 09 Feb 2023

प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री जयश्री सोनी "प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार" नामक एक कॉमेडी शो के साथ टेलीविजन उद्योग में धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह मुख्य भूमिका निभाती हैं। जानी-मानी अभिनेत्री जयश्री सोनी चार साल के अच्छे ब्रेक पर थीं और ऑस्ट्रेलिया में थीं। वह अब टेलीविजन उद्योग में वापस लौट रही हैं। 

उन्होंने वहां एक हॉलीवुड फिल्म की और थिएटर में भी खुद को व्यस्त रखा। भारत लौटने के बाद उन्हें यह अवसर मिला और उन्होंने इसे हड़प लिया। जयश्री सोनी बताती हैं कि कहानी एक मोहल्ले में रहने वाले पांच परिवारों की है। वह मधु नाम की एक पात्र की भूमिका निभाएंगी। मधु अपने परिवार के साथ पड़ोस में रहती है। 

उसे संदीप आनंद के साथ कास्ट किया गया है जो मधु के पति नंदू की भूमिका निभा रहे हैं। वह उसके साथ गहराई से और पागलपन से प्यार करती है पति और वह उसके ताने का भी बुरा नहीं मानती और महसूस करती है कि वह उन्हें उसके भले के लिए ही कह रहा होगा। उसकी एक सास भी है, जिसका किरदार मंजू शर्मा ने निभाया है और शो में उसका एक बच्चा भी है।

यह है न केवल एक कॉमेडी शो बल्कि इसका एक भावनात्मक पक्ष भी है। यह एक कॉमेडी शो है और प्रसिद्ध टेलीविजन शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के प्रसिद्ध निर्देशक मानव राज द्वारा निर्देशित है। यह नया शो बहुत ही आशाजनक लग रहा है और चूंकि यह एक कॉमेडी शो है, इसमें निश्चित रूप से कुछ पंच लाइनें भी हैं। इस निर्देशक ने 14 साल तक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" का निर्देशन भी किया है और अब शो में चोरी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

शो में प्रोफेसर पंडित जैसे कई अलग-अलग किरदार हैं जिन्होंने पूरे मोहल्ले को एक परिवार की तरह एकजुट रखा है। यह शो की मूल अवधारणा है। जब जयश्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह अब तक के सबसे अच्छे किरदारों में से एक है। वह वास्तव में सेट पर जाने और उसी की शूटिंग करने का आनंद ले रही है। उनके लिए एक शानदार वापसी है और यह किरदार दर्शकों को पसंद आएगा।

उनके लिए फिर से कैमरे का सामना करना और शो के लिए शूट करना एक खुशी का क्षण था। उन्हें लगता है कि शूटिंग उनके जीवन का एक हिस्सा है। वह एक पेशेवर की तरह कैमरे का सामना करने में सक्षम हैं। उन्होंने इसे एक बहुत ही सुंदर उदाहरण के साथ समझाया। कि एक बार आप साइकिल चलाना सीख गए और 20 साल बाद भी साइकिल चलाएंगे तो दोबारा चलाना नहीं भूलेंगे। 

उन्होंने चिड़िया घर, सुनैना, एक सफर ऐसा कभी सोचा ना था, अग्निपरीक्षा जीवन की, गंगा, रिश्तों के भंवर में, चलती का नाम गाड़ी, अदालत, यारो का टशन जैसे अन्य सभी शो में हमेशा एक बहू की भूमिका निभाई है। और दीवाने अजनाबे। डॉली और मछली के किरदारों को दर्शकों ने खूब सराहा और उन्हें आज तक याद है। ये किरदार उनके भी पसंदीदा थे। वह इस भूमिका को निभाने के लिए उत्सुक हैं और उम्मीद करती हैं कि दर्शक इस शो को बड़े चाव से देखेंगे।

वह बताती हैं कि जब वे खुद शो की शूटिंग का आनंद ले रहे होंगे तो दर्शकों को भी यह पसंद आएगा। कोई निश्चित या लक्षित दर्शक नहीं है। लेकिन, इसे छोटे बच्चे से लेकर पुरानी पीढ़ी तक देखा जा सकता है। वह अभी कॉमेडी पर ध्यान केंद्रित कर रही है। वह शूटिंग का पूरा आनंद लेती है क्योंकि निर्देशक भी शूटिंग के दौरान हल्के मूड में रहने में उनकी मदद करते हैं। 

इस शो के लेखक भी वही मशहूर टेलीविज़न शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के लेखक हैं. खैर, हम जयश्री सोनी को उनके आने वाले शो के लिए दिल की गहराइयों से शुभकामनाएं देते हैं।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Jayshree Soni , Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD