Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें प्रधानमंत्री से सिख धार्मिक संस्थानों को आर.एस.एस के कब्जे से आजाद कराने की अपील की : सुखबीर सिंह बादल प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर भाजपा ने राम मंदिर के लिए 30 साल तक संघर्ष किया, मोदी ने श्री राम लला को तंबू से बाहर निकाला: पुष्कर धामी मुख्यमंत्री सुक्खू जी बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर राजा वड़िंग ने पार्टी के गद्दारों की निंदा की; मतदाताओं से विकास को चुनने की अपील की रैली ने दूर किए विरोधियों के भ्रम:एन.के.शर्मा भाजपा के पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर हुए एकित्रत,कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को दी चुनौती केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजना : प्रियंका गांधी शहर के अंदरूनी इलाकों में जयइंद्र कौर ने किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार पीएम मोदी कभी भी महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और भुखमरी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते, काम के बजाय वह लोगों से मंगलसूत्र और भैंस के नाम पर वोट मांग रहे हैं - केजरीवाल कपास (नरमा) बेल्ट के किसानों को नहरी पानी मिल रहा है, हम यहां खाद्य प्रसंस्करण कंपनियां भी लाने की योजना बना रहे हैं, मेरे पास इस क्षेत्र के लिए कई बड़ी विकास योजनाएं हैं : सीएम भगवंत मान शहीद हमारी पूंजी हैं, शहीदों के सपनों का समाज बनाने के लिए लगातार पर्यतनशील: मीत हेयर प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने भारत के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की सीजीसी लांडरां ने प्लेसमेंट डे मनाया भदौड़ विधानसभा क्षेत्र को नज़रअंदाज़ करने वाले दलों को सबक सिखाने का समय : मीत हेयर मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंजाब सिबिन सी द्वारा वोटरों को ‘इस बार 70 पार’ की प्राप्ति के लिए 1 जून को पूरे जोश के साथ चुनाव बूथों पर जाने की अपील मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने डोडरा क्वार में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ सांझे आपरेशन के दौरान सात नशा तस्करों को 5.47 किलोग्राम हेरोइन, 1.07 लाख रुपए की ड्रग मनी सहित किया काबू पंजाब में कृषि, उद्योग और व्यापार की तरक्की पर पीयूष गोयल एवं तरुण चुग के बीच हुए व्यापक चर्चा लुधियाना में राजा वड़िंग के समर्थन में उमड़ी भारी भीड़; मोदी की आर्थिक नीतियों की आलोचना की

 

सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' से अनुराग कश्यप को किया गया था बाहर

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Almost Pyaar with DJ Mohabbat, Anurag Kashyap, Salman Khan, Tere Naam
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 06 Feb 2023

फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का प्रमोशन कर रहे फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें सलमान खान अभिनीत 'तेरे नाम' से बाहर कर दिया गया। यह 2002 के आसपास की बात है, जब अनुराग फिल्म 'तेरे नाम' को डायरेक्ट कर रहे थे। 

सलमान खान के किरदार को देखते हुए वह चाहते थे कि सलमान खान अपनी छाती के बालों को शेव न करें, क्योंकि उनका किरदार 'राधे' उत्तर प्रदेश से है, ऐसे में किरदार को रियल दिखाने के लिए यह जरुरी था। सुपरस्टार होने के नाते सलमान उनके विचार से सहमत नहीं थे। 

जब फिल्म के प्रोड्यूसर को पता चला कि अनुराग ने सलमान को छाती के बाल शेव नहीं करने की सलाह दी है, तो उन्होंने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया। लेकिन, अनुराग को इससे कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने यूट्यूबर समदीश भाटिया से कहा कि वह 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' और 'दबंग' जैसी फिल्मों के प्रशंसक हैं। 

'दबंग' अनुराग के भाई अभिनव कश्यप द्वारा निर्देशित है। अनुराग ने शाहरुख खान के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि 'पठान' स्टार उनके कॉलेज सीनियर थे। उन्होंने कहा, जब भी वह कॉल करते हैं मैं कॉल उठाते समय खड़ा हो जाता हूं। वह मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। 

वह मुझे बताते रहते हैं कि मुझे क्या नहीं करना चाहिए। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे ट्विटर पर क्यों नहीं होना चाहिए। हर कोई जो मेरी परवाह करता है, चाहते हैं कि मैं जिंदगी को वैसे ही देखूं जैसे वो देखते हैं।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Almost Pyaar with DJ Mohabbat , Anurag Kashyap , Salman Khan , Tere Naam

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD