Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा आडवानी, जानें होटल की खासियत

Siddharth Malhotra, Kiara Advani, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जयपुर , 05 Feb 2023

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ और कियारा आडवानी 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे, जो भारत के टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक है। कपल ने सूर्यगढ़ को खूबसूरती और शांत वातावरण के चलते चुना। लगभग 10 किमी के आसपास के क्षेत्र में कोई आबादी नहीं है। 

करीब 65 एकड़ में बना यह पैलेस रात में सोने की तरह जगमगाता है। इस महल के अंदर दो बड़ी हवेलियां भी बनी हुई हैं। शानदार इंटीरियर पत्थरों पर खूबसूरत नक्काशी के साथ किया गया है। पूरे होटल को राजपुताना लुक देने वाली दीवारों पर बेहतरीन नक्काशी भी देखने को मिलती है। 

पैलेस के चारों ओर खुली जगह, उद्यान और गीत गाते लोक कलाकार भी हैं। सूर्यगढ़ अपने आप में एक शाही महल जैसा दिखता है। लग्जरी की बात करें तो महल में 84 कमरे, 92 बेडरूम, दो बड़े गार्डन, एक कृत्रिम झील, जिम, बार, इनडोर स्विमिंग पूल, पांच बड़े विला, दो बड़े रेस्टोरेंट, इनडोर गेम्स, घुड़सवारी, मिनी जू और ऑर्गेनिक गार्डन हैं।

होटल सूर्यगढ़ में कमरों को 3 कैटेगरी में बांटा गया है, जिसका एक दिन का किराया 20,000 रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक है। बेस कैटेगरी में फोर्ट रूम, हेरिटेज और पवेलियन शामिल हैं। दूसरे रुम कैटेगिरी में सिग्नेचर, लक्जरी और सूर्यगढ़ सुइट हैं। 

तीसरी कैटेगिरी में 5 विला हैं, जिनमें 3 जैसलमेर हवेली के नाम पर और 2 थार हवेली के नाम पर हैं। दूल्हा-दुल्हन अपने परिवार के साथ पहले ही यहां पहुंच चुके हैं। मेहमानों का आगमन शुरू हो गया है। कियारा की स्कूल फ्रेंड ईशा अंबानी के भी आज पहुंचने की संभावना है।

सिद्धार्थ अपनी होने वाली दुल्हन कियारा के साथ मैचिंग शेरवानी पहनेंगे। शादी के कपड़े, मेकअप, ज्वैलरी के साथ-साथ हेयर स्टाइल दोनों के लिए एक पूरी टीम काम कर रही है। सिद्धार्थ और कियारा 3 साल डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

देश के टॉप-15 वेडिंग डेस्टिनेशन में शामिल होटल सूर्यगढ़ को 4 से 8 फरवरी के लिए बुक किया गया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद जैरेड कुशनर यहां एक शादी में आए थे। इस महल में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 उनमें से एक है।

 

Tags: Siddharth Malhotra , Kiara Advani , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD