Tuesday, 28 May 2024

 

 

खास खबरें आम आदमी पार्टी के नेता हीरा लाल कुंद्रा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल मोदी सरकार ने छोटे उद्यमियों को बनाया सशक्त : हरदीप सिंह पुरी लोकतंत्र की हत्या करने वाले दे रहे हैं संविधान बचाने की दुहाई : संजय टंडन कांग्रेस का आंतरिक कलह हुआ सार्वजनिक : शक्ति प्रकाश देवशाली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने फिरोजपुर लोकसभा उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया के लिए समर्थन जुटाया लुधियाना में केजरीवाल ने कहा - भाजपा वाले आपकी मुफ्त बिजली को बंद करने की साजिश रच रहे हैं अपने बेटे मीत हेयर को संसद में भेजो, वह केंद्र सरकार में मंत्री बनेगा, फिर सारी जिम्मेदारी हमारी होगी : भगवंत मान आप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार केजरीवाल और मान ने गृह मंत्री अमित शाह पर किया पलटवार, कहा - शाह ने तीन करोड़ पंजाबियों को धमकी दी है मुख्यमंत्री मान ने गिद्दड़बाहा और रामपुरा फूल में फरीदकोट से उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए किया चुनाव प्रचार मैंने बिजली फ्री की, भाजपा शासित राज्यों में सबसे महंगी बिजली है, फिर भी भाजपा वाले मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं : अरविंद केजरीवाल नैना देवी रोड को चार लेन का बनाना और गुरुद्वारा साहिब के आसपास सौंदर्यीकरण सर्वोच्च प्राथमिकता: विजय इंदर सिंगला आप का 13-ज़ीरो 4 जून को ज़ीरो-13 में बदल जाएगा : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री से सिख धार्मिक संस्थानों को आर.एस.एस के कब्जे से आजाद कराने की अपील की : सुखबीर सिंह बादल प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर भाजपा ने राम मंदिर के लिए 30 साल तक संघर्ष किया, मोदी ने श्री राम लला को तंबू से बाहर निकाला: पुष्कर धामी मुख्यमंत्री सुक्खू जी बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर राजा वड़िंग ने पार्टी के गद्दारों की निंदा की; मतदाताओं से विकास को चुनने की अपील की रैली ने दूर किए विरोधियों के भ्रम:एन.के.शर्मा भाजपा के पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर हुए एकित्रत,कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को दी चुनौती केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजना : प्रियंका गांधी

 

शुभमन गिल तकनीकी रूप से इतने मजबूत हैं कि उनके लिए बल्लेबाजी करना बहुत आसान है : हार्दिक पांड्या

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Shubhman Gill, 3rd T20I, India, New Zealand, India vs New Zealand, Hardik Pandya
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अहमदाबाद , 02 Feb 2023

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के निर्णायक मैच में न्यूजीलैंड पर 168 रन की जीत में 65 गेंदों में नाबाद 126 रन बनाकर खुद को ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बना दिया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने गिल की जमकर तारीफ की। पांड्या का कहना है कि उनकी तकनीक इतनी मजबूत है कि वह बल्लेबाजी को अपने लिए बहुत आसान बना लेते हैं। 

पांड्या ने प्री मैच कांफ्रेंस में आगे बताया, "गिल तकनीकी रूप से इतना मजबूत है कि बल्लेबाजी उनके लिए बहुत आसान है। टी20, वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उन्हें सिर्फ एक स्विच की जरूरत है क्योंकि उनके पास तीनों प्रारूपों में खेलने की क्षमता है।"

पांड्या ने कहा, वह सूर्यकुमार यादव के साथ उन बल्लेबाजों में से एक हैं जो गेंदों को हिट कर सकते हैं और उन्हें खराब गेंद बना सकते हैं। 200 की स्ट्राइक रेट, 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से गिल का नाबाद 126 रन भी टी20 में किसी भारतीय का सर्वोच्च स्कोर है। 

उन्होंने विराट कोहली के सर्वश्रेष्ठ स्कोर को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने सितंबर 2022 में यूएई में एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन बनाए थे। पांड्या ने आगे कहा, "उनके प्रदर्शन को देखना शानदार है और यह मेरे लिए कप्तान के रूप में बहुत उपयोगी रहा है। 

मुझे लगता है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक महान और मूल्यावान खिलाड़ी बनेंगे।"कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा और के.एल. राहुल के बाद अंतरराष्ट्रीय खेल के तीनों प्रारूपों में शतक बनाने वाले गिल पांचवें भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि उनके पास सभी प्रारूपों में खेलने की तकनीक और शैली है। 

सच कहूं तो मेरे लिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। उनके पास जितना समय है, वह जितनी आसानी से बल्लेबाजी कर सकते हैं, मुझे नहीं लगता कि बहुत से खिलाड़ी ऐसा कर सकते हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Shubhman Gill , 3rd T20I , India , New Zealand , India vs New Zealand , Hardik Pandya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD