Friday, 23 February 2024

 

 

खास खबरें चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी पंजाब में स्वास्थ्य सेवाओं में आया क्रांतिकारी बदलावः ब्रम शंकर जिंपा डाइट मनी में पांच गुणा बढ़ोतरी पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया PEC के विद्यार्थियों ने IGNUS 2024 में दिखाए अपने जौहर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘हिमाचल प्रदेश लैंड कोड’ के नवीन संस्करण का अनावरण किया पीईसी चंडीगढ़ के गणित विभाग ने हालिया प्रगति पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई ऑनलाइन जॉब फ्रॉड रैकेट: पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने असम से चार साईबर धोखेबाज़ों को किया गिरफ़्तार एलपीयू, आईआईटी और अन्य विश्वविद्यालयों को पछाड़ते हुए भारत में अग्रणी पेटेंट फाइलर के रूप में उभरा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘अध्यापकों के अंतर्राष्ट्रीय भ्रमण’ कार्यक्रम का शुभारंभ किया शुभकरन के कातिलों को मिसाली सज़ा दिलाई जायेगी - मुख्यमंत्री का ऐलान पारदर्शिता ही ‘घर- घर मुफ़्त राशन’ योजना की मुख्य विशेषता: लाल चंद कटारूचक्क सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी सालो बाद, एलिगेंट सिमी गरेवाल ज़ोया के लिए आयी एक खूबसूरत रील में नजर सफाई कर्मचारियों के हितों पर ध्यान देकर मनोहर सरकार ने दिखा दिया है कि भाजपा ही अनुसूचित जाति की सच्ची हितैषी है : सत्य प्रकाश जरवाता जिला में विभिन्न जगहों पर आईटीएमएस स्थापित करना जरूरी: डी सी हेमराज बैरवा स्ट्रोक भारत में नई महामारी के रूप में उभर रहा है: डॉ. यानिश भनोट 35 करोड़ रुपये की लागत से 66 केवी से 220 केवी बनेगा अजनाला बिजली घर : हरभजन सिंह ईटीओ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज ने भारतीय विद्युत क्षेत्र पर तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया अब बेरिएट्रिक सर्जरी के बिना स्वैलेबल पिल से घटेगा वजन

 

पापा बने खेसारी! पवन सिंह पर तंज कस कहा था- 'मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकता हूं' लो जी! 'बजाओ सोहर...',

Bhojpuri, Entertainment, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Bhojpuri Film,Khesari Lal Yadav,Pawan Singh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 30 Jan 2023

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) का विवाद एक बार फिर से तूल पकड़ते हुए नजर आ रहा है. इस साल उनका विवाद सुपरस्टार को ‘अंकल’ कहने की वजह से शुरू हुआ था. मजाक में कही हुई बात काफी सीरियस हो गई है, जिसके बाद इनका विवाद मर्दानगी तक आ पहुंचा.

हाल ही में खेसारी लाल ने पवन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकते हैं, लेकिन अगर वो चाहें तो भी नहीं बता सकते हैं. वो मर जाएंगे लेकिन नहीं कर पाएंगे’. इसी बीच अब ट्रेंडिंग स्टार को लेकर एक और मामला सामने आया है कि वो पापा बन गए हैं. उनकी एक फोटो बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खेसारी लाल यादव की फोटो को डायरेक्टर पराग पाटिल ने शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक बच्चे के साथ हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं और इसमें उनकी खुशी का कोई ठिकानी नहीं है. आपको बता दें कि ये मामला कोई रियल का नहीं बल्कि रील का है. खेसारी लाल यादव जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं. 

इसमें वो एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. ऐसे में पिता बनने का मामला भी एक्टर का इसी फिल्म से है. इसे डायरेक्टर पराग पाटिल द्वारा ही निर्देशित किया जा रहा है.पराग ने खेसारी की फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘दुनियालोगिन अब गावा सोहर…’. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नाम और मेकर्स का नाम शेयर किया है. कई लोग तो उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. 

साथ ही कई लोग डायरेक्टर की बात पर सहमति जता रहे हैं. इस पोस्ट के जरिए कहीं ना कहीं पराग ने पवन सिंह पर निशाना साधा है. पवन और खेसारी के सोहर विवाद के बीच इशारों-इशारों में पराग पाटिल ने भी एंट्री मार ली है.

ये है नए विवाद की जड़

आपको बता दें कि साल 2023 में खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच मर्दानगी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया. स्टारडम से शुरू हुआ ये विवाद इस हद तक पहुंच जाएगा किसी को अंदाजा भी नहीं था. आपको याद हो कि खेसारी लाल यादव का पवन सिंह को लेकर एक बयान वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने ‘अंकल’ कह दिया था. इसके बाद पावरस्टार फैंस ने खेसारी के इस बयान पर जमकर निशाना साधा था. 

एक इवेंट में पवन सिंह ने खेसारी का बिना नाम लिए उन्हें ‘सउरी वाला बच्चा’ बता दिया था, जिसके बाद एक सोहर गीत भी गवाया था. इसके बाद ट्रेंडिंग स्टार ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर बजवा सकता हूं, लेकिन वो मर जाएंगे फिर भी नहीं बजवा पाएंगे’.इस फिल्म का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है और प्रस्तुतकर्ता रत्नकार कुमार ,निर्देशक पराग पाटिल ,लेखक प्राण ,छायांकन आर आर प्रिंस ,संगीत कृष्णा बेदर्दी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला।

भोजपुरी फिल्म ''गॉडफादर'' में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह ,संजय पांडेय ,विनोद मिश्रा,सुबोध सेठ ,संजय वर्मा , यादवेंद्र यादव ,जे नीलम,निशा तिवारी , दीप्ति तिवारी,श्वेता वर्मा ,पप्पू यादव ,ओ पी कश्यप,मनीष चतुर्वेदी आदि है। 

 

Tags: Bhojpuri , Entertainment , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Bhojpuri Film , Khesari Lal Yadav , Pawan Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD