Wednesday, 22 May 2024

 

 

खास खबरें भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में गांव संभालकी में भाजपा ने मांगे वोट मतदाता संकल्प हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत जिले के मतदाताओं को वोटिंग के लिए किया जागरुक अरविंद खन्ना का जनता से वादा अब आएगी हल्के में विकास की सुनामी बड़सर में पकड़े गए 55 लाख रुपये बिकाऊ विधायकों के : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जो बार-बार छोड़ देते है पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे हालात-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जनरल व व्यय पर्यवेक्षक ने चुनाव संबंधी गठित विभिन्न सैलों का किया औचक निरीक्षण जंगलात बेलदार 10,000 रुपए रिश्वत लेता विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू बिट्टू द्वारा सीबीआई धमकी पर वड़िंग बोले - भाजपा उम्मीदवार पहले से ही हताश और पराजित महसूस कर रहे हैं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर से 'आप' उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए किया प्रचार श्री आनंदपुर साहिब में पर्यटन की अपार संभावनाएं : विजय इंदर सिंगला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया

 

बॉलीवुड के सितारों कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने एलपीयू कैंपस में लोहड़ी मनाई

Kartik Aaryan, Kriti Sanon, Bollywood, Lovely Professional University, Jalandhar, Phagwara, LPU, LPU Campus, Ashok Mittal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 13 Jan 2023

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) ने अपने कैंपस में लोहड़ी  का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया | इस अवसर पर बॉलीवुड के जाने-माने सितारे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन कई हजारों विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों के साथ एलपीयू कैंपस में फेस्ट मनाने पहुंचे।समारोह के दौरान, सितारों कार्तिक और कृति ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इन सितारों को अपनी आने वाली फिल्म शहजादा और  लोहड़ी के गानों, ढोल बीट्स और पसंदीदा नंबरों का आनंद लेते और परफॉर्म करते देखा गया।एलपीयू के विद्यार्थियों को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए सितारों ने एलपीयू के अध्ययन के माहौल और बुनियादी ढांचे की सराहना की। वे विश्वविद्यालय में बहुसांस्कृतिक माहौल को देखकर भी रोमांचित लग रहे थे और उन्होंने विद्यार्थियों को हमेशा अपनी प्रतिभा पर ध्यान  केंद्रित  करने और अंततः सफल होने के लिए चुनौतियों को स्वीकार करने का सुझाव दिया।

एलपीयू में सितारों का स्वागत  चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने किया। डॉ. मित्तल  ने उन्हें लोहड़ी  फेस्ट और उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दीं।  डॉ मित्तल  के साथ प्रो चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल, एलपीयू की वाइस चांसलर डॉ प्रीति बजाज, एलपीयू के वाइस प्रेसिडेंट  डॉ अमन मित्तल, स्टूडेंट वेलफेयर के सीनियर डीन डिवीजन डॉ सोरभ लखनपाल और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी थे।

इस मौके पर स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थियों ने सभी के लिए मूंगफली, गचकक, मिठाई और हाई टी का इंतजाम किया और, एलपीयू के मानव संसाधन विभाग ने उत्सव को यादगार बनाने के लिए कर्मचारियों और विद्यार्थियों के बीच पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया। 

भारत में पहले डांसिंग डीजे, डीजे राहिल मेहता ने 2 घंटे तक सभी को मंत्रमुग्ध करने के लिए धुनों की झड़ी लगा दी। कोक इंडिया (लुधियाना बॉटिंग) ने परिसर में उत्सव का जश्न मनाने के लिए एक शानदार कार्यक्रम आयोजित किया और अपने उत्पादों को मुफ्त में वितरित किया।

 

Tags: Kartik Aaryan , Kriti Sanon , Bollywood , Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD