Sunday, 02 April 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बकाया आर. सी. और ड्राइविंग लायसेंस की स्थिति का लिया जायज़ा नवजोत सिद्धू स्टंटमैन हैं, सरकार ने आठ बजे ही दे दिए थे रिहाई के आदेश: मलविंदर सिंह कंग कांग्रेस मुक्त होने जा रहे चंडीगढ़ के गांव भाजपा का कुनबा बढा स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर निज्जर ने 3.35 करोड़ रुपए के सड़क निर्माण और पार्क नवीनीकरण प्रोजेक्टों का किया उद्घाटन पहले साल 28362 नौजवानों को सरकारी नौकरियों देकर राज्य सरकार नया कीर्तिमान स्थापित किया- भगवंत मान कांतारा के ऋषभ शेट्टी ने कहा- 'मेरे सिनेमा को सपोर्ट कीजिए, मैं राजनीति में नहीं आऊंगा अप्रैल फूल डे पर 'शरारत' वीडियो के लिए अक्षय कुमार ने अपने खुद के मीम का इस्तेमाल किया डेविड वार्नर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले फॉर्म वापस हासिल कर लेंगे : रॉस टेलर डोनाल्ड ट्रंप का मानना है कि उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा बुजुर्गो और कमजोर समूहों के लिए डब्ल्यूएचओ ने की कोविड बूस्टर की मांग विंडोज बीटा पर नया फीचर रिलीज कर रहा व्हाट्सएप वाइस एडमिरल अतुल आनंद ने नौसेना संचालन के महानिदेशक का पदभार संभाला निजी स्कूलों की तरफ से किताब और फंडों के नाम पर की जा रही लूट को रोकने के लिए शिक्षा मंत्री टास्क फोर्स का गठन : हरजोत सिंह बैंस बाबा ज़स्सा सिंह रामगढ़िया के 300वें जन्म शताब्दी को बड़े स्तर पर मनाया जाएगा : पद्म श्री जगजीत सिंह दरदी आयोजन कमेटी के अध्यक्ष नियुक्त आम लोगों को बड़ी राहत देते हुये राज्य में आठवां टोल प्लाज़ा बंद, जनता के पैसे की लूट बर्दाश्त नहीं की जायेगी : मुख्यमंत्री भगवंत मान सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिव प्रताप शुक्ल को दी जन्मदिवस की बधाई सरकार को 700 करोड़ रुपए का नुकसान पहुँचाने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो की तरफ से ज्वाइंट डायरैक्टर फैक्टरीज़ गिरफ़्तार जस्टिन व हैली बीबर की टिप्पणी से गौहर खान को आया गुस्सा, कपल को कहा 'डंब' आईबीएम स्पिनऑफ किंड्रिल कर्मचारियों की करेगा छंटनी ट्विटर अपनी अधिकांश सिफारिशों को बनाएगा एल्गोरिदम ओपन सोर्स ब्लैक सूट में शाहरुख खान का लुक देख दीपिका पादुकोण ने घायल होने का किया कमेंट

 

एलपीयू द्वारा तीन दिवसीय 21वां वार्षिक सम्मेलन 'शेयर द विजन-2022' आयोजित

वर्ष 2022 के दौरान विविध क्षेत्रों में साल भर की उपलब्धियों पर चर्चा के साथ भविष्य में विकास के लिए 2025 तक का विजन सामने रखा

Lovely Professional University, Jalandhar, Phagwara, LPU, LPU Campus, Ashok Mittal

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 30 Dec 2022

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) का तीन दिवसीय 21वां वार्षिक सम्मेलन 'शेयर द विजन' अपने परिसर में संपन्न हुआ, जहां  एलपीयू  के सभी फैकल्टी और स्टाफ सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। विविध क्षेत्रों में साल भर की उपलब्धियों का वर्णन करते हुए भविष्य में विकास के प्रति वर्ष 2025 तक का विजन सबके सामने रखा गया | 

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के 600 से अधिक कर्मचारियों को उनकी बहुमूल्य सेवाएं प्रदान करने के लिए 20, 15, 10 और 5 वर्ष लंबे 'एसोसिएशन अवार्ड्स' से भी सम्मानित किया गया।एलपीयू के चांसलर डॉ अशोक कुमार मित्तल ने फैकल्टी और स्टाफ के सदस्यों को अनुकरणीय तरीकों से काम करना जारी रखने के लिए आमंत्रित किया, जिसका निश्चित रूप से दुनिया पालन करेगी। उन्होंने यह कहकर सभी को प्रेरित किया, “बड़ा सोचो और बड़ा काम करो, क्योंकि  यही  एलपीयू के डीएनए  में समाया हुआ है”।

इस अवसर पर, एकेडेमिक्स, अनुसंधान, प्लेसमेंट,  रैंकिंग, अवार्ड्स , वैज्ञानिक और तकनीकी प्रतियोगिताओं, खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों आदि क्षेत्रों  में प्राप्त विभिन्न उपलब्धियों को साझा किया गया। वर्ष 2005 में एलपीयू की स्थापना के बाद से पिछले वर्षों में कवर किए गए विभिन्न मील-पत्थर को याद करते हुए; डॉ. मित्तल  ने  इन्नोवेशंस और प्लेसमेंट के लिए गुणवत्तापूर्ण  शिक्षण और सीख को अपनाने; शानदार रैंकिंग  के लिए  शोध कार्य; वैश्विक उपलब्धियों  के माध्यम से राष्ट्रवाद  का  प्रचार करने के लिए खेल और संस्कृति; और, विश्व स्तर पर जिम्मेदार नागरिक  बनने  के लिए सामुदायिक सेवाओ के प्रति पूर्ण समर्पण का सुझाव दिया।

सभी के लिए सुझाव थे कि न केवल देश के लिए बल्कि दुनिया के लिए भी एक नवीन शिक्षा प्रणाली का निर्माण करें। सतत विकास लक्ष्यों को लक्ष्य बनाकर  कार्यों  में अग्रणी बनें। अपनी क्षमताओं का उपयोग उसी रूप में करें जैसे कि देश और दुनिया के लिए एक लोकतांत्रिक व्यवस्था में किया जाता है। एलपीयू की प्रो चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल; वाइस चांसलर डॉ प्रीति बजाज; प्रो वाइस चांसलर प्रोफेसर डॉ. संजय मोदी; एलपीयू के  वाइस  प्रेसिडेंट  डॉ. अमन मित्तल ने भी इस अवसर पर निर्णायक एकजुटता और संयुक्त प्रयासों के प्रति संबोधित कर इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

सम्मेलन में इसका दूसरा भाग 'सानिध्य' भी शामिल था, जिसने  विश्वविद्यालय के साथ अपने लंबे जुड़ाव को संजोने के लिए 'एसोसिएशन अवार्ड' के रूप में फैकल्टी / स्टाफ सदस्यों की कई वर्षों की सेवाओं को मान्यता दी। एलपीयू आईपीएल क्रिकेट मैच, गीत, नृत्य और प्रकृति की गोद में चार किलोमीटर लंबी सैर सहित कई स्टाफ गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। 

स्टाफ के सदस्यों ने संबंधित पोशाक पहनी जिसने सभी के बीच एकता के बंधन को बढ़ाया।इस वर्ष 20 वर्ष की सेवा पूरी करने वाले एलपीयू के स्टाफ सदस्यों में प्रोफेसर और सीनियर डीन, चीफ आर्किटेक्ट, डॉ (आर्कि  ) अतुल कुमार सिंगला; रजिस्ट्रार  (प्रशासन) डॉ. मनीष गुप्ता; प्रोफेसर और वरिष्ठ डीन, सीएसई स्कूल, डॉ राजीव सोबती; प्रो एंड डीन (एचआरडीसी) डॉ सुनैना आहूजा शामिल थे ।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD