Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा

 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुकी तीन खिलाड़ी न्यूजीलैंड की अंडर-19 विश्व कप टीम में शामिल

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Fran Jonas, Georgia Plimmer, Isabella Gaze, New Zealand, ICC Under 19 Womens T20 World Cup
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

आकलैंड , 13 Dec 2022

न्यूजीलैंड ने जनवरी 2023 में दक्षिण अफ्ऱीका में होने वाले पहले महिला अंडर 19 विश्व कप के लिए सीनियर टीम से फ्ऱैन जोनास, ज्यॉर्जिया प्लिमर और इसाबेल गेज को चुना है। तीनों ही खिलाड़ी कॉमनवेल्थ गेम्स में न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा थीं, जबकि जोनास और प्लिमर 2022 वनडे विश्व कप टीम में भी थीं।

बाएं हाथ की स्पिनर जोनास (9 वनडे और 12 टी20), बल्लेबाज प्लिमर (2 वनडे और 10 टी20) और कीपर इजी गेज (3 वनडे और 10 टी20) तीनों ने मिलकर कुल 46 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। इन तीनों खिलाड़ियों को चुनने से न्यूजीलैंड ने भारत का उदाहरण पेश किया है, जिसमें भारत ने सीनियर टीम से शेफाली वर्मा और ऋचा घोष को चुना था। 

हालांकि, इंग्लैंड ने फ्रेया कैंप और एलिस कैप्सी को अपने अंडर-19 टीम में नहीं चुना हैं क्योंकि दोनों के ही दिसंबर में वेस्टइंडीज दौरे पर जाने की संभावना है और साथ ही फरवरी में होने वाले टी20 विश्व कप में भी उनके रहने की संभावना है। न्यूजीलैंड की टीम में हाल में भारतीय दौरे पर अच्छा करने वाली अंडर-19 खिला़ड़ियों और राष्ट्रीय अंडर-19 टूर्नामेंट में अच्छा करने वाली खिला़ड़ियों को भी चुना गया है। 

एमा मक्लॉड और तैश वेकलिन ने राष्ट्रीय अंडर-19 टूर्नामेंट में टी20 और वनडे में क्रमश: 322 और 308 रन बनाए थे, जबकि कैट चांडलर (255 रन और नौ विकेट) वेलिंगटन के लिए बल्ले और गेंद दोनों से चमकीं। ओपनर इजी ने टी20 टूर्नामेंट में कैंटबरी के लिए खेलते हुए ऑकलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट का सबसे बड़ा (54 गेंद में 73 रन) निजी स्कोर बनाया था।

न्यूजीलैंड की पूर्व कीपर सारा मक्ग्लैशन टीम की मुख्य कोच होंगी, जबकि पूर्व ऑकलैंड ऑलराउंडर डोनोवन ग्रोबलार और न्यूजीलैंड की पूर्व स्पिनर तरुन नेथुला सहायक कोच होंगी। कप्तान कौन होगा इसका निर्णय बाद में लिया जाएगा।

न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम : ओलिविया एंडरसन, एना ब्रोनिंग, कैट चांडलर, नताशा कोडर, इसाबेल गेज, एंटोनिया हेमिल्टन, अबिगेल होटन, ब्रिरन इलिंग, फ्ऱैन जोनास, केली नाइट, पेग लॉगनबर्ग, एमा मक्लॉड, ज्यॉर्जिया प्लिमर, इजी शार्प, ताश वेकलिन।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Fran Jonas , Georgia Plimmer , Isabella Gaze , New Zealand , ICC Under 19 Womens T20 World Cup

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD