Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार प्रधानमंत्री ने महावीर जयंती के अवसर पर 2550वें भगवान महावीर निर्वाण महोत्सव का उद्घाटन किया परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव करवाना ही चुनाव आयोग की है प्राथमिकता - अनुराग अग्रवाल मोबाईल ऐप पर मतदाता घर बैठे पा सकते हैं चुनाव संबंधित नवीनतम जानकारी टोल पलाजे बंद करवाने के नाम पर लोगों को बलैकमेल न करें डा. बलबीर सिंह: एन के शर्मा

 

बंदूकधारियों के हमले में तीन यमनी सैनिकों की मौत, आठ घायल

Crime News World, Crime News, Yemen, 3 Yemeni Soldiers Killed, Terrorism
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अदन (यमन) , 10 Dec 2022

देश के दक्षिण-पूर्वी प्रांत हद्रामौत में अज्ञात बंदूकधारियों ने यमनी सरकारी बलों के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें तीन सैनिकों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। एक स्थानीय सुरक्षा सूत्र ने शुक्रवार को नाम न छापने की शर्त पर शिन्हुआ को बताया कि, आतंकी समूहों से जुड़े होने के संदेह में बंदूकधारियों ने हद्रामौत के अल अब्र जिले में सैनिकों पर घात लगाकर हमला किया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि, जिले में सऊदी अरब द्वारा समर्थित नव-भर्ती सरकारी सैनिकों के काफिले को निशाना बनाकर घात लगाकर हमला किया गया। अधिकारी के अनुसार, सरकारी सैनिकों के साथ गहन सशस्त्र टकराव के बाद संदिग्ध आतंकवादी हमलावर क्षेत्र से भाग गए।

अभी तक किसी ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों का मानना है कि, इस तरह के हमले के पीछे अल-कायदा आतंकवादी समूह का हाथ है। अबयान और अन्य पड़ोसी प्रांतों के चट्टानी इलाकों और पहाड़ी इलाकों में छिपने के दौरान अल-कायदा के आतंकवादी यमनी सरकारी बलों के खिलाफ अक्सर हिट-एंड-रन रणनीति का इस्तेमाल करते हैं।

अरब प्रायद्वीप नेटवर्क में यमन स्थित अल-कायदा ने युद्धग्रस्त अरब देश के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए यमनी सरकार और हौथी मिलिशिया के बीच वर्षो के घातक संघर्ष का फायदा उठाया है। इसने पिछले महीनों के दौरान देश के दक्षिणी प्रांतों में सुरक्षा बलों के खिलाफ कई हाई-प्रोफाइल हमले किए हैं।

 

Tags: Crime News World , Crime News , Yemen , 3 Yemeni Soldiers Killed , Terrorism

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD