Sunday, 25 February 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी पंजाब में स्वास्थ्य सेवाओं में आया क्रांतिकारी बदलावः ब्रम शंकर जिंपा

 

निर्माता गुरजीत कौर ने दो नई फिल्में की घोषित, रौशन प्रिंस स्टारर दूसरी फिल्म "बिना बैंड चल इंग्लैंड" की शूटिंग हुई शुरू

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Punjabi Film Industry, Roshan Prince, Saira Vajo, Bina Band Chal England, Satinder Singh Dev, Gurpreet Ghuggi, B.N. Sharma, Sukhi Chahal, Harbi Sangha, Rana Jung Bahadur, Rupinder Rupi, Gurjeet Kaur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 04 Dec 2022

पिछले कुछ वर्षों में, पंजाबी सिनेमा जगत ने बहुत अच्छी फिल्मों की एक श्रृंखला का निर्माण किया है, उसी लकीर को जारी रखने के लिए दो नई फिल्मों को जोड़ा गया है, वी.आई.पी फिल्म्स USA, पल्टा एंटरटेनमेंट और विर्क ट्रांस इंक. ने दो नई पंजाबी फिल्मों की घोषणा की, जिनमें से एक है रोशन प्रिंस और सायरा वाजो स्टारर फिल्म 'बिना बैंड चल इंग्लैंड' जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पंजाबी इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम कमा चुके मशहूर अभिनेता-गायक रौशन प्रिंस ने अपने हुनर से अपने प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया है। अब दर्शक जल्द ही उन्हें उनकी नई फिल्म "बिना बैंड चल इंग्लैंड" में देखने के लिए उत्साहित होंगे। इसके अलावा, दर्शक रौशन प्रिंस को प्रसिद्ध एंकर और कलाकार "सायरा" के साथ नई जोड़ी में देखेंगे। 

इनके अलावा गुरप्रीत घुग्गी, बी.एन. शर्मा, सुक्खी चहल, हरबी संघा, राणा जंग बहादुर, रूपिंदर रूपी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जिसके एग्ज़ेक्युटिव प्रोड्यूसर प्रवीण कुमार हैं।फिल्म की बात करें तो गुरजीत कौर और बलविंदर सिंह द्वारा निर्मित, सतिंदर सिंह देव द्वारा निर्देशित और राजू वर्मा द्वारा लिखित है। 

दर्शकों के लिए कॉमेडी, हंसी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म पर्दे पर धमाका करने वाली है, जैसा कि नाम से ही पता चलता है फिल्म विदेश जाने के बारे में है जहां रौशन प्रिंस के परिवार वाले उसकी शादी करने विदेश जाते हैं। फिल्म में हंसी, मस्ती और कॉमेडी के साथ-साथ रौशन प्रिंस और सायरा के बीच रोमांस भी नज़र आएगा।

निर्माता गुरजीत कौर ने दो नई फिल्मों की घोषणा करते हुए खुशी ज़ाहिर की, "हमारी फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग कहानी पेश करेगी, जो कॉमेडी, रोमांस और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म से दर्शकों को बांधे रखेगी। मैं इस फिल्म को देखकर बहुत खुश हूँ। फिल्म शूटिंग के लिए ग्राउंड पर जाती है और मुझे उम्मीद है कि जब फिल्म फ्लोर पर आएगी तो दर्शक ज़रूर रोमांचित होंगे।"

फिल्म के निर्देशक सतिंदर सिंह देव ने कहा, "मैं फिल्म के निर्देशक के रूप में जिम्मेदारी पाकर बहुत खुश हूँ और पंजाबी सिनेमा के माहिर कलाकारों को निर्देशित करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत खास है। यह फिल्म बहुत हंसी, नेक इरादे और मनोरंजन के साथ बनाई गई है। इसलिए, हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस फिल्म की कहानी को अपना पूरा प्यार देंगे।"

गायक और अभिनेता रौशन प्रिंस ने कहा, "मैंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस फिल्म की कहानी ने वास्तव में मुझे आकर्षित किया और फिल्म के सभी कलाकारों के साथ काम करना एक परिवार के मिलने जैसा है। फिल्म को स्वीकार किए जाने वाला हर तत्त्व इसमें मौजूद है जिसकी वजह से मैंने फिल्म के लिए हाँ की।"

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Punjabi Film Industry , Roshan Prince , Saira Vajo , Bina Band Chal England , Satinder Singh Dev , Gurpreet Ghuggi , B.N. Sharma , Sukhi Chahal , Harbi Sangha , Rana Jung Bahadur , Rupinder Rupi , Gurjeet Kaur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD