Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल

 

ए. जी. टी. एफ. द्वारा भूपी राणा गैंग का मुख्य शूटर बरवाला से गिरफ़्तार

.32 बोर के पिस्तौल सहित 5 कारतूस भी किये बरामद,अंकित राणा पंजाब और हरियाणा में दर्ज कई आपराधिक मामलों में है वांछित

Crime News Punjab, Punjab Police, Police, Crime News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 03 Dec 2022

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देशों पर चलाई गई मुहिम को लगातार दूसरे दिन आज तब बड़ी सफलता मिली जब पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (ए. जी. टी. एफ.) ने बरवाला ( हरियाणा) से भूपी राणा गैंग के एक मुख्य शूटर को गिरफ़्तार कर लिया।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये डी. जी. पी. पंजाब गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार किये गए मुलजिम की पहचान अंकित राणा के तौर पर हुई है, जो ज़ीरकपुर और पंचकुला के इलाकों में फिरौती का रैकेट चला रहा था। पुलिस ने मुलजिम से .32 बोर का एक पिस्तौल और पाँच जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं।

यह कार्यवाही ढकोली से लारेंस बिशनोयी गैंग के मैंबर बंटी की कल हुई गिरफ़्तारी से एक दिन बाद अमल में लाई गई।डी. जी. पी. ने बताया कि ए. जी. टी. एफ. ने जि़ला पुलिस एस. ए. एस. नगर के साथ सांझे आपरेशन के दौरान गैंगस्टर अंकित राणा को .32 बोर के पिस्तौल और 5 कारतूसों समेत गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि अंकित जुलाई 2022 में हुए बलटाना मुकाबले केस में वांछित था। जि़क्रयोग्य है कि बलटाना आपरेशन के दौरान भूपी राणा गैंग के तीन गैंगस्टरों को गिरफ़्तार किया गया था, जबकि जवाबी गोलीबारी में एक गैंगस्टर जख़़्मी हो गया था और इस कार्यवाही में पंजाब पुलिस के दो अधिकारी भी जख़़्मी हुए थे।

अंकित को थाना ज़ीरकपुर में आई. पी. सी. की धारा 353, 186, 307 और 34 और हथियार एक्ट की धारा 25 के अंतर्गत तारीख़ 17- 07- 2022 को दर्ज की गई एफआईआर नंबर 340 के अधीन गिरफ़्तार किया गया है।डीजीपी ने बताया कि अंकित राणा हरियाणा और पंजाब राज्यों में दर्ज हुए इरादातन कत्ल, हथियार एक्ट और जबरन वसूली आदि के कई अपराधिक मामलों में भी वांछित था। 

उन्होंने आगे बताया कि वह ज़ीरकपुर के 15 होटलों और पंचकुला के 10 होटलों के इलावा इस क्षेत्र के अन्य नामी कारोबारियों से भी पैसे वसूलने में शामिल था।पुलिस की तरफ से उसकी अन्य आपराधिक गतिविधियों में भागीदारी के बारे पता लगाने के लिए गहराई से जांच की जा रही है।

 

Tags: Crime News Punjab , Punjab Police , Police , Crime News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD