Thursday, 02 February 2023

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने श्री गुरु रविदास जी का प्रकाश पर्व मनाने के लिए बनारस जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए रेल गाड़ी को हरी झंडी दिखाई मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल को हरित ऊर्जा राज्य बनाने में विधायकों से की बहुमूल्य सहयोग की अपील ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘देश दिनेश मीडिया’ के कलैंडर का विमोचन किया अमन अरोड़ा द्वारा सरकारी और निजी संस्थाओं को राज्य ऊर्जा संरक्षण पुरस्कारों का वितरण भंगी चोअ को साफ करने व कूड़े से मुक्त करने के लिए 8 से 24 फरवरी तक चलाया जाएगा सफाई अभियान : कोमल मित्तल प्रथम बार निर्वाचित विधायकों ने मुख्यमंत्री से की भेंट ट्रक यूनियन व सीमेंट कंपनी के बीच गतिरोध का सौहार्दपूर्ण तरीके से होगा समाधान: मुख्यमंत्री बैठक में बिलासपुर के विधायकों से भी भाग लेने का आग्रह आर्य समाज खरड़ द्वारा आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत एक विशाल शोभा यात्रा निकाली गई पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधावन विधायकों को मातृभाषा के प्रति करेंगे जागरूक माइक्रोसॉफ्ट टीम्स प्रीमियम को ओपनएआई के जीपीटी-3.5 द्वारा संचालित नए फीचर्स मिले फिल्म 'पठान' का जलवा बरकरार, 8 दिनों में दुनियाभर में 667 करोड़ रुपये कमाए एमएस धोनी की भूमिका निभाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई : हार्दिक पांड्या मेरी अंग्रेजी इतनी अच्छी नहीं है, जितनी अच्छी हमारे स्कूलों के बच्चे बोलते हैं: अरविंद केजरीवाल अपनी शॉर्ट फिल्म 'पिल है कि मानता नहीं' के लिए डायरेक्टर बने आर्य बब्बर राशिद खान जैसी गेंदबाजी करने की क्षमता रवि बिश्नोई के पास : सुरेश रैना कौशल विकास के लिए 36 स्कूल प्रधानाचार्य सिंगापुर जाएंगे : भगवंत मान टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार के साथ 'मैं खिलाड़ी' गाने पर किया डांस जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और डेविड मलान ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका पर 59 रन से जीत दिलाई एडम ड्राइवर एक्शन-थ्रिलर '65' भारत में 10 मार्च को होगी रिलीज शुभमन गिल तकनीकी रूप से इतने मजबूत हैं कि उनके लिए बल्लेबाजी करना बहुत आसान है : हार्दिक पांड्या बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को तेजस्वी यादव ने सिरे से नकारा

 

पता नहीं कुछ नेताओं को दिक्कत क्यों हो रही है : शशि थरूर

Shashi Tharoor, Indian National Congress, Congress, All India Congress Committee

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

तिरुवनंतपुरम , 03 Dec 2022

तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर के कोट्टायम और पठानमथिट्टा जिलों के दो दिवसीय दौरे से पहले केरल में कांग्रेसियों का एक वर्ग परेशान सा प्रतीत हो रहा है। थरूर शनिवार को युवा कांग्रेस की बैठक को संबोधित करने के लिए कोट्टायम से लगभग 40 किलोमीटर दूर एराट्टुपेट्टा पहुंचेंगे, जबकि वह रविवार को पठानमथिट्टा के अडूर में रहेंगे। 

पार्टी की दो जिला समितियां इस आधार पर आमने-सामने हैं कि थरूर ने उन्हें सूचित नहीं किया, इसलिए वे उनके दौरे में सहयोग नहीं करेंगे। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि दो महीनों में क्या हुआ है, क्योंकि शिकायतें आ रही हैं। थरूर ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, मैं दोनों बैठकों में भाग लूंगा और अपना भाषण दूंगा।

जब से थरूर ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मलिकार्जुन खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया, तब से राज्य के राजनीतिक क्षेत्र में थरूर की चर्चा बढ़ गई है। उन्हें सबसे अधिक मत अपने गृह राज्य केरल से ही हासिल हुआ था। पार्टी के शीर्ष नेता वी.डी.सतीसन और उनके पूर्ववर्ती रमेश चेन्नीथला ने थरूर का विरोध किया था।

हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया, जिसके बाद थरूर ने आगे बढ़ने का फैसला किया। कोट्टायम और पठानमथिट्टा दोनों जिले चांडी गुट के गढ़ हैं।

 

Tags: Shashi Tharoor , Indian National Congress , Congress , All India Congress Committee

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD