Thursday, 09 February 2023

 

 

खास खबरें "कली जोट्टा" - सफलतापूर्वक रिलीज़ , सभी स्टार कास्ट सराहना के पात्र है होशियारपुर को सुंदर व स्वच्छ शहर बनाने की दिशा में पंजाब सरकार प्रयासरत: ब्रम शंकर जिंपा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट की होशियारपुर की अमीर विरासत की झलक पेश करेगा ‘होशियारपुर विरसा मेला’: कोमल मित्तल बिग टेक को व्यक्तिगत डेटा एकत्र करने से रोकने के लिए सख्त कानून की जरूरत: जो बाइडेन अनुभव सिंह बस्सी ने स्टैंड-अप स्पेशल 'बस कर बस्सी' के टाइटल के पीछे की बतायी कहानी रोहित शर्मा ने पिच से छेड़छाड़ की बात को किया खारिज नागपुर टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव का किया समर्थन नुसरत भरुचा की 'छोरी 2' की शूटिंग खत्म अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर की पोस्ट, बताया 'खूबसूरत नजारा' नितिन गडकरी ने उन्नत ड्रोन हवाई यातायात प्रबंधन प्रणाली 'स्काई यूटीएम' का अनावरण किया यह बेहद खुशी की बात है कि लोग एंटी-हीरो को सपोर्ट कर रहे हैं : जॉन अब्राहम दूसरा आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल द ओवल में खेला जाएगा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: रवि शास्त्री ने कहा, भारत को 4-0 से जीत पर नजर रखनी चाहिए भारत के लिए बड़ा खतरा हो सकता है ऑस्ट्रेलियाई पेस अटैक : सुनील गावस्कर सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग कर्नाटक में नाबालिग से रेप और हत्या के आरोप में पीयू का प्राचार्य गिरफ्तार प्लास्टिक की बोतलों से रिसाइकिल कर बनाई जैकेट पहन संसद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ऋषभ पंत ने अपनी रिकवरी को लेकर दिया अपडेट बीजीटी: जेपी डुमिनी बोले, अगर भारत आक्रामक मानसिकता के साथ खेलना चाहता है तो सूर्यकुमार एक बेहतर विकल्प ऑनलाइन जुआ एक जटिल कानूनी मुद्दा, कई राज्यों ने पारित किए कानून : अश्विनी वैष्णव

 

शक्ति अरोड़ा ने असल जिंदगी में अपना ऑन-स्क्रीन दाढ़ी वाला लुक अपनाया

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Shakti Arora, Kundali Bhagya

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 02 Dec 2022

'कुंडली भाग्य' के अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने असल जिंदगी में अपने किरदार की दाढ़ी वाले लुक को अपनाने का फैसला किया है। अभिनेता क्लीन-शेव लुक या रग्ड बियर्ड लुक पसंद करते हैं, लेकिन अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व अर्जुन सूर्यवंशी के लिए उन्हें अच्छी तरह से ट्रिम दाढ़ी रखनी पड़ती है और अब वह इस स्टाइल के शौकीन होते जा रहे हैं। 

वे कहते हैं, "पहले, मैं पूरी तरह से ऊबड़-खाबड़ दाढ़ी रखता था। अब, कुंडली भाग्य में अर्जुन की भूमिका के लिए थोड़ा परिपक्व दिखने के लिए, मैंने हाल ही में अपनी दाढ़ी बढ़ानी शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए हर दिन ट्रिम करना मेरी आदत बन गई है।" शक्ति ने 'दिल मिल गए', 'तेरे लिए', 'पवित्र रिश्ता', 'ये है आशिकी', 'ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शो में काम किया है और 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 9' और भी बहुत कुछ जैसे डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

अभिनेता ने कहा कि वह शो में अपने लुक को पसंद कर रहे हैं और इसलिए उन्होंने अपने वास्तविक जीवन में भी यही स्टाइल रखने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अर्जुन की दाढ़ी का स्टाइल बहुत पसंद है। मैं इससे इतना प्यार करता हूं कि मैंने असल जिंदगी में भी अर्जुन के लुक को बनाए रखने का फैसला किया है।" 'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Shakti Arora , Kundali Bhagya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD