Thursday, 25 July 2024

 

 

खास खबरें यह आम बजट विकसित भारत के निर्माण में एक नया अध्याय लिखेगा : नायब सिंह सैनी कावड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम, चप्पे चप्पे पर पुलिस की कड़ी नजर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई एचपीपीसी और एचपीडब्ल्यूपीसी की बैठक रसिका दुगल और गुलशन देवैया की 'लिटिल थॉमस' का IFFM 2024 में वर्ल्ड प्रीमियर होगा विजिलेंस ब्यूरो ने पी.एस.आई.ई.सी. प्लॉट आवंटन घोटाले में शामिल उप-मंडल इंजीनियर को किया गिरफ्तार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया गरीब कल्याण को समर्पित बजट से अर्थव्यवस्था को मिलेगी नई रफ्तार : संजय टंडन ‘सरकार बचाओ-महंगाई बढ़ाओ’ वाला है मोदी सरकार का बजट- आप मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने विद्यार्थियों की कम संख्या वाले स्कूलों के विलय की संभावनाएं तलाशने के निर्देश दिए राज्य एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 29वीं बैठक में 2216.93 करोड़ रुपये के प्रस्तावित निवेश एवं 25 परियोजना प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में नए सत्र की शुरुआत के दौरान विद्यार्थियों के लिए एक सप्ताह का इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया हरचंद सिंह बरसट ने पौधे लगाकर किया मिनी जंगल का उद्घाटन 'खतरों के खिलाड़ी' की कड़ी तैयारी के तहत निमृत कौर अहलूवालिया ने MMA, किक बॉक्सिंग की शुरुआत की धारकंडी क्षेत्र के विकास के लिए तत्परता से किया जाएगा कार्य : केवल सिंह पठानिया बेहतर भविष्य के लिए युवा नेता: लुधियाना के छात्र ‘यंग चैंपियंस फॉर क्लीन एयर प्रोग्राम’ के माध्यम से वायु गुणवत्ता वकालत में निभाएंगे अग्रणी भूमिका डेढ़ साल में 25 हज़ार करोड़ क़र्ज़ लेने वाले मुख्यमंत्री बताएं कहां खर्च किया पैसा : जयराम ठाकुर मलविंदर कंग ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने मासिक बैठक में अलग-अलग विभागों के कार्यो की समीक्षा की प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू डॉ. एसएस आहलूवालिया ने पटियाला क्षेत्र के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के अधिकारियों को दिए निर्देश कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने नंद किशोर महामंत्र संकीर्तन मंडल को दिया 3 लाख रुपए का चैक

 

शाहरुख खान ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में 'डंकी' और 'पठान' के बारे में की बात

Shah Rukh Khan, Shahrukh khan, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Dunki, Pathaan, Red Sea Film Festival
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लॉस एंजिलिस , 02 Dec 2022

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'पठान' के साथ सऊदी अरब में शूटिंग के अपने पहले अनुभव के बारे में बात की और उनका मानना है कि रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बदलते कंटेंट परि²श्य में थिएटर रिलीज के लिए हमेशा जगह होगी। मेगा स्टार फेस्टिवल के दूसरे संस्करण की पूर्व संध्या पर शाहरुख खान जेद्दा में थे, जहां स्टार को सम्मानित किया गया।

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी अरब के नियोम क्षेत्र में उन्होंने 'डंकी' की शूटिंग पूरी की थी, जिसे उन्होंने ऐसे लोगों की कहानी बताया जो आखिरकार घर वापस आना चाहते हैं। शाहरुख ने राजकुमार हिरानी निर्देशित कॉमेडी के बारे में कहा, "यह एक बड़ी यात्रा फिल्म है और दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरती है और अंत में भारत वापस आती है।"

देश में शूटिंग के अपने अनुभव और इसके फलते-फूलते फिल्म उद्योग के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने कहा कि उन्होंने स्थानीय उद्योग के निर्माण और विकास की इच्छा से प्रोत्साहित महसूस किया। खान ने कहा, "जब भी आपके देश में शूटिंग शुरू होती है और वे फिल्में बनाने के आदी नहीं होते हैं, तो आपको कुछ शुरूआती समस्याएं होती हैं, इसलिए मैं मंत्रालय वापस गया और हमने उनसे एक बार फोन पर बात की और वे बहुत दयालु थे। 

मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह है कि वे इसे करना चाहते हैं। जब आप फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे होते हैं, तो मुझे लगता है कि अगर आप इसे करना चाहते हैं तो आधी लड़ाई जीत ली जाती है।" उन्होंने सऊदी अरब में खूबसूरत स्थानों और इसके मेहमाननवाज लोगों की प्रशंसा की, राष्ट्र और भारत के बीच एक उत्कृष्ट सांस्कृतिक संबंध पर जोर दिया और बॉलीवुड फिल्मों के लिए सऊदी अरब के प्यार को उजागर किया।

अगले साल चार साल में उनकी पहली फिल्म 'पठान' रिलीज होगी, जो एक्शन के क्षेत्र में अभिनेता के पहले कदम को भी चिन्हित करती है। उन्होंने कहा कि उनका अंतराल, उनके बच्चों के लिए और अधिक उपलब्ध होने की इच्छा से किकस्टार्ट किया गया और अमेरिका में कॉलेज में अपने सबसे बड़े दो बच्चों के साथ, उनके लगातार फिल्मिंग शेड्यूल ने उनके लिए सब कुछ छोड़ना और उनसे मिलना मुश्किल बना दिया।

अपनी बेटी के यूके से न्यूयॉर्क स्थानांतरित होने की बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने आठ महीने तक अपनी बेटी के फोन करने का इंतजार किया। अभिनेता ने चुटकी लेते हुए कहा, "उसने मुझे कभी नहीं बुलाया, मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की और मैंने सोचा, शायद वह मुझे कॉल करेगी, शायद वह मुझे कॉल करेगी। 

तो, मैंने उसे एक दिन फोन किया और कहा, सुनो क्या मैं अब काम करना शुरू कर सकता हूं? और सुहाना ने कहा, आप काम क्यों नहीं कर रहे हो? और मैंने कहा, मैंने सोचा था कि तुम मुझे फोन करोगी क्योंकि तुम न्यूयॉर्क में अकेली महसूस कर रही होगी और मुझे बुलाओगी।" इसके तुरंत बाद, कोविड आया, और फिर उन्होंने यशराज फिल्म्स से जासूसी एक्शन 'पठान' में अभिनय करने के लिए साइन किया। उन्होंने कहा, "मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है। 

मैंने वास्तव में कुछ प्यारी प्रेम कहानियां की हैं, कुछ सामाजिक नाटक, कुछ अलग कहानियां। पर मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की। मैं 57 साल का हूं इसलिए मैंने सोचा, अगले 10 सालों तक मैं एक्शन फिल्में करने जा रहा हूं।"स्ट्रीमिंग के आगमन के बाद से नाटकीय परि²श्य में बदलाव के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने कहा कि, मनुष्य स्वभाव से सामाजिक प्राणी है और सिनेमाघरों में चलने वाली फिल्मों के लिए हमेशा एक जगह होगी। लेकिन उन्होंने दर्शकों को फोन पर फिल्में देखने से परहेज करने पर जोर दिया, "वे बहुत छोटे हैं।"

 

Tags: Shah Rukh Khan , Shahrukh khan , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Dunki , Pathaan , Red Sea Film Festival

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD