Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

मार्कस रैशफोर्ड के गोल से इंग्लैंड टीम अंतिम 16 में पहुंची

Sports News, Football, Doha, FIFA World Cup in Qatar, FIFA World Cup 2022, FIFA World Cup 2022 Schedule, FIFA World Cup Results, Qatar World Cup, Qatar World Cup 2022, FIFA World Cup Qatar, FIFA World Cup Qatar 2022, Marcus Rashford, Wales, England
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दोहा , 30 Nov 2022

इंग्लैंड के स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड ने मंगलवार को विश्व कप में इंग्लैंड को वेल्स पर 3-0 से जीत दिलाने में मदद करने के लिए दो गोल करने के बाद जश्न मनाया। गोल करने के बाद फारवर्ड ने ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया और अंतिम सीटी बजने के बाद जब उन्होंने प्रेस से बात की तो उनसे इसके बारे में पूछा गया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद कुछ दिनों पहले मैंने एक दोस्त को खो दिया। मैं उनका समर्थन करने में सक्षम होने से खुश हूं। वह एक महान व्यक्ति थे, जो मेरे जीवन में आए।"स्ट्राइकर से उनके पिछले मैच में संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ 0-0 के निराशाजनक ड्रॉ के बाद इंग्लैंड की प्रतिक्रिया के बारे में भी पूछा गया था।

उन्होंने कहा, "अमेरिका के साथ परिणाम के बाद हम थोड़े निराश थे। हमने सोचा कि हम बहुत बेहतर खेल सकते थे और अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण था। हमने पहले हाफ में शानदार ढंग से बचाव किया, जिससे खेल में हमें मदद मिली।"उन्होंने 50वें मिनट में एक शक्तिशाली फ्री किक के साथ स्कोरिंग की शुरूआत की, हालांकि वह आमतौर पर इंग्लैंड के लिए सेट पीस नहीं लेते हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने पहले हाफ में फ्री-किक की कल्पना की थी, लेकिन दूसरे के लिए यह बेहतर स्थिति थी। मैंने बस शांत रहने और प्रशिक्षण में जो किया है, उसे लागू करने की कोशिश की।" रैशफोर्ड ने यह भी बताया कि कोच गैरेथ साउथगेट ने ब्रेक के समय खिलाड़ियों से कहा था कि उन्हें और अधिक शॉट्स लगाने की जरूरत है। 

मैनेजर ने कहा कि हम अच्छा खेले हैं लेकिन हमें लक्ष्य पर अधिक शॉट्स की जरूरत है। मुझे लगता है कि हमारे पास केवल दो या तीन मौके थे। हम गोलकीपर को छकाना चाहते थे और खतरनाक पोजीशन में आना चाहते थे।"अब वह सेनेगल के खिलाफ अंतिम-16 मुकाबले के लिए भी उत्सुक हैं।

 

Tags: Sports News , Football , Doha , FIFA World Cup in Qatar , FIFA World Cup 2022 , FIFA World Cup 2022 Schedule , FIFA World Cup Results , Qatar World Cup , Qatar World Cup 2022 , FIFA World Cup Qatar , FIFA World Cup Qatar 2022 , Marcus Rashford , Wales , England

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD