Saturday, 04 February 2023

 

 

खास खबरें टारगेटेड किलिंग के शिकार कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी दें पीएम : राहुल गांधी रेलवे ने ई-टिकटिंग को बनाया फुलप्रूफ सुरक्षित और पारदर्शी : अश्विनी वैष्णव गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'हनीमून' ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस और माकपा मिलकर लड़ रहे हैं त्रिपुरा चुनाव : जेपी नड्डा दिल्ली में 3 साल की बच्ची से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार देश वंचितों को प्राथमिकता देता है: नरेंद्र मोदी उपायुक्त कठुआ राहुल पांडे ने राजस्व विभाग के कार्यों की समीक्षा की उपायुक्त कठुआ राहुल पांडे ने थीन बांध परियोजना से संबंधित मुद्दों पर हितधारकों के साथ चर्चा की स्वच्छता हमारे नजरिए में बदलाव लाने हेतु अनिवार्य है : डॉ. अरुण कुमार मेहता डीडीसी अध्यक्ष ने पंचायत ब्लांध में 149 सोलर लाइट का वितरण किया अटल डुल्लू ने जम्मू-कश्मीर के कृषि उत्पादों के जीआई टैग के अनुप्रयोग की प्रगति पर चर्चा की व्यवस्था परिवर्तन के लिए सभी के सुझावों का स्वागत : सुखविंदर सिंह सुक्खू माल भाड़े की दरों को लेकर ट्रक आपरेटर यूनियनों की मुख्यमंत्री के साथ बैठक आयोजित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डिप्टी कमीशनरों, पुलिस कमीशनरों और एस. एस. पीज़ की समीक्षा मीटिंग की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रीमंडल द्वारा ‘औद्योगिक और व्यापारिक विकास नीति-2022’ को हरी झंडी पंजाब मंत्रीमंडल ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति (पीईवीपी)-2022 को दी मंजूरी माइनिंग को लेकर मुख्यमंत्री के नेतृत्व अधीन पंजाब कैबिनेट द्वारा बड़ा जन हितैषी फ़ैसला बिजली मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. द्वारा पी.एस.पी.सी.एल. को सड़क प्रोजेक्टों के लिए राख तुरंत मुहैया कराने के हुक्म मान सरकार राज्य की सरकारी यूनिवर्सिटियों और कालेजों को मज़बूत करने के लिए वचनबद्ध : हरपाल सिंह चीमा अधिकारी फील्ड में कार्य करना सुनिश्चित करें : चंद्र कुमार इंडस्ट्रियल बिजनेस ओनर्स एसोसिएशन सेक्टर 82 जेएलपीएल के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

 

मेरा फोकस टी20 क्रिकेट पर, वनडे विश्व कप के बारे में ज्यादा नहीं सोचा : एलेक्स हेल्स

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Alex Hales

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लंदन , 30 Nov 2022

इंग्लैंड के करिश्माई सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स आस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप में जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगले साल भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप में टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं। 

हेल्स और बटलर ने 169 रन के लक्ष्य का पीछा किया था। तब उन्होंने सेमीफाइनल में भारत को हराकर पाकिस्तान के साथ खिताबी भिड़ंत तय की थी। बटलर ने 49 गेंदों में नाबाद 80 रन रन, हेल्स ने 47 में से नाबाद 86 रन बनाकर मैच को खत्म किया। इंग्लैंड ने ट्रॉफी उठाने के लिए एमसीजी में फाइनल में पाकिस्तान को मात दी थी।

हेल्स ने मनोरंजक ड्रग दुर्व्यवहार के कारण साढ़े तीन साल तक क्रिकेट से अलग रहने के बाद टी20ई में विजयी वापसी की। हेल्स ने कहा कि उनका ध्यान टी20 क्रिकेट पर है, जिसमें यूएई में आईएलटी20 जैसी प्रतियोगिताएं भी शामिल हैं, जहां वह डेजर्ट वाइपर जर्सी पहनेंगे। द नेशनलन्यूज डॉट कॉम ने हेल्स के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि फिलहाल मेरा ध्यान पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर है।"

उन्होंने कहा, "यह एक ऐसा प्रारूप है, जहां पिछले तीन वर्षों में, मैं वास्तव में तेज गति से बेहतर हुआ हूं। मुझे लगता है कि फिलहाल मैं सिर्फ टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं, और शायद (50 ओवर के क्रिकेट) पर कुछ विचार करूं। मुझे पता है कि अगले सीजन में भारत में विश्व कप है, लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान टी20 फ्रेंचाइजी सर्ट पर है। 

हालांकि, आपको देखना होगा कि भविष्य में क्या होगा, आप कभी नहीं जान सकते।"एडिलेड में सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ अपनी शानदार पारी के बाद, हेल्स ने कहा कि विश्व कप में खेलना कुछ ऐसा नहीं था, जिसके बारे में उन्होंने सोचा था कि 2019 में ड्रग मामले के बाद उन्हें फिर से खेलने का मौका मिलेगा। अब, उनका कहना है कि वह अभी भी इंग्लैंड की सफलता का आनंद ले रहे हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Alex Hales

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD