Tuesday, 31 January 2023

 

 

खास खबरें सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने वाले बलात्कारी राम रहीम को बार-बार पैरोल : हरसिमरत कौर बादल सरकार आयात विकल्प, लागत प्रभावी स्वदेशी ईंधन अपनाने की नीति पर आगे बढ़ रही है: नितिन गडकरी मप्र में खेलो इंडिया का आगाज हार के बावजूद ब्रेसवेल ने लखनऊ की पिच की आलोचना करने से किया इनकार घट रहे नए मामले, 2027 तक कुष्ठ मुक्त भारत का लक्ष्य हासिल कर सकते हैं: मनसुख मांडविया शाहरुख खान ने 'पठान' को प्यार से देखने वालों का शुक्रिया अदा किया अगले साल से दिल्ली में भी लगेगा कोलकाता पुस्तक मेला : ममता बनर्जी उपायुक्त पुंछ इंदर जीत ने कानून व्यवस्था समन्वय बैठक की अध्यक्षता की अटल डुल्लू ने पीएम किसान की समीक्षा की बीबीबीपी के तहत साप्ताहिक राष्ट्रीय बेटी बचाओ अभियान उधमपुर में संपन्न हुआ उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल ने ‘स्पर्श’ कुष्ठ रोग जागरूकता अभियान शुरू करवाया आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत डोडा में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया ‘‘एलजी की मुलाकात‘‘ : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने लाइव लोक शिकायत सुनवाई के दौरान लोगों के साथ बातचीत की, उनकी शिकायतों का समाधान किया उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुलमर्ग में तीसरे खेलो इंडिया शीतकालीन खेलों की तैयारियों की समीक्षा की उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की प्रवासी भारतीयों के मसलों के समाधान के लिए नई एन.आर.आई. नीति 28 फरवरी तक तैयार होगी : कुलदीप सिंह धालीवाल नेशनल डिफेंस कॉलेज के प्रतिनिधिमंडल द्वारा पंजाब के मुख्य सचिव विजय कुमार जंजूआ के साथ मुलाकात अहंकार को तजकर निरंकार को हृदय में बसायें : निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज सहकारी कृषि विकास बैंक को संकट से निकालने के लिए मान सरकार द्वारा अब तक 798 करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता-हरपाल सिंह चीमा भगवंत मान सरकार की ऐतिहासिक पहल: राज्य में आम लोगों के लिए रेत के गड्ढे जल्द शुरू होंगे-मीत हेयर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में भाग लिया

 

एलन मस्क ने 'बिग बैंग' के तहत 62 हजार निलंबित ट्विटर खातों को बहाल करना शुरू किया

Elon Musk, SpaceX CEO, Tesla CEO, San Francisco, SpaceX Project, Twitter

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 30 Nov 2022

एलन मस्क ने 10,000 से अधिक फॉलोअर्स वाले लगभग 62,000 निलंबित ट्विटर खातों को बहाल करना शुरू कर दिया है, जिसमें एक खाता के 5 मिलियन से अधिक फॉलाअर्स हैं और 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले 75 खाते हैं। प्लेटफॉर्मर के अनुसार, ट्विटर के कर्मचारी बहाली प्रक्रिया को 'बिग बैंग' कह रहे हैं।

वर्तमान कर्मचारियों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि यह परियोजना ऐसे समय में ट्विटर पर अधिक अस्थिरता पैदा कर सकती है जब कंपनी गंभीर इंजीनियरिंग प्रतिभा की कमी का सामना कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया, "प्रत्येक बहाली के लिए ट्विटर को एक सामाजिक ग्राफ के पुनर्निर्माण की आवश्यकता होती है, जो इस बात पर डेटा को सक्रिय करता है कि खाता किसे फॉलो करता है और कौन अकाउंट को फॉलो करता है। 

ट्रंप जैसे बड़े खातों के लिए, 88 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, यह लाखों सूचियां हैं जिन्हें ट्विटर को अपडेट और बनाए रखना है।"मस्क ने अपने इस कदम को 'निलंबित खातों के लिए सामान्य माफी' कहा। पिछले हफ्ते, मस्क ने उन खातों को बहाल करने के लिए उन लोगों के लिए एक ट्विटर पोल किया, जिन्होंने 'कानून नहीं तोड़े हैं या गंभीर स्पैम में शामिल नहीं हैं।'

लगभग 72.4 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने हां कहा। निलंबित खातों को बहाल करने के विवादास्पद फैसले के बीच, विज्ञापनदाताओं को गहरा संदेह है, जिसमें एप्पल भी शामिल है, जो ट्विटर पर सबसे बड़े ब्रांड विज्ञापनदाताओं में से एक है। एप्पल कथित तौर पर ट्विटर विज्ञापनों पर 100 मिलियन डॉलर से अधिक खर्च करता है। 

कंपनी ने मस्क के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म पर 'ज्यादातर विज्ञापन बंद कर दिया है।' इस साल की पहली तिमाही में, एप्पल ने प्लेटफॉर्म पर विज्ञापनों पर 48 मिलियन डॉलर खर्च किए।

 

Tags: Elon Musk , SpaceX CEO , Tesla CEO , San Francisco , SpaceX Project , Twitter

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD