Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

मैंने जया बच्चन से शादी उनके लंबे और खूबसूरत बालों की वजह से की : अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Big B
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 16 Nov 2022

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लंबे बालों के लिए अपने प्यार का खुलासा किया और बताया कि कैसे उनके बाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पत्नी जया बच्चन के प्रति उनके आकर्षण का एक कारण बन गए थे। उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के लंबे बालों की भी तारीफ की थी। 

जयपुर, राजस्थान की 29 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है और वे लंबे बालों की सराहना करते हैं। उन्होंने दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में बात की, जिनके लंबे बाल थे। 

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लता जी ने बालों में क्या लगाया लेकिन उनके बाल सुंदर और लंबे थे। वास्तव में जया बच्चन से मेरी शादी का एक कारण उनके लंबे और खूबसूरत बाल थे।"बिग बी ने कहा कि उन्हें छोटी लड़कियों के बाल कटवाना पसंद नहीं है। जो बाल अच्छे से बढ़ रहे हैं उन्हें काटने की जरूरत नहीं है। 

बाद में कंटेस्टेंट ने होस्ट को अपना टैटू भी दिखाया और वह इससे काफी प्रभावित हुए। उन्होंने शो में होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैंने उनसे सौंदर्य उपचार और अन्य चीजों के बारे में बात की। मैंने उन्हें अपने टैटू के पीछे का अर्थ भी समझाया, और वह वास्तव में प्रभावित हुए। मैं हमेशा इस स्मृति को संजो कर रखूंगी।"'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Tags: Amitabh Bachchan , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Big B

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD