Friday, 01 March 2024

 

 

खास खबरें सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने एफडीपी का आयोजन किया एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती PEC के फैकल्टी मेंबर को बॉम्बे आर्ट सोसाइटी द्वारा किया गया सम्मानित डा. बी. आर. अम्बेडकर स्टेट इंस्टीट्यूट आफ मैडीकल सायंसज़ मोहाली को जल्द मिलेगा 6 बैडों वाला आई. सी. यू. मुख्यमंत्री ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में 88.78 करोड़ रुपये की 13 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए सांसद संजीव अरोड़ा ने डीसी के साथ लुधियाना के विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यपाल का भाषण रोकने का यत्न करके कांग्रेस ने पवित्र सदन का अपमान किया : हरपाल सिंह चीमा 8 हजार रुपए रिश्वत लेता ए.एस.आई. विजीलैंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय कांग्रेस की सरकार खो चुकी है बहुमत, अपने कर्मों से हुई है उसकी यह स्थिति : जयराम ठाकुर सरूप रानी महिला महाविधालय मे करवाया जिला स्तरीय पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन खेल से होता है बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास : हरचंद सिंह बरसट संजीव अरोड़ा ने हरचंद सिंह बरसट, डॉ. गोसल और अन्य के साथ मातृभाषा पंजाबी पर प्रकाश डालते हुए महत्वपूर्ण कार्य किये शुरू डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने 11.79 करोड़ रुपए की लागत से माहिलपुर में पानी व सीवरेज के प्रोजैक्ट की करवाई शुरुआत ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’- कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव शेरगढ़ में लगे कैंप का लिया जायजा अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब ने लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों का लिया जायजा अकाली और कांग्रेसी सरकारों ने सोची-समझी साजिश के अंतर्गत पंजाब की सरकारी संस्थाएं तबाह की : भगवंत सिंह मान बादल परिवार ने अपने निजी लाभों के लिए पंजाब के लोगों के करोड़ों रुपए लूटे : भगवंत सिंह मान स्वास्थ्य सेवा में क्रांतिकारी बदलाव लाई है आम आदमी क्लीनिकः ब्रम शंकर जिंपा एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती फ़र्ज़ी विजीलैंस अधिकारी बन कर किसान के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में भगौड़ा मुलजिम पिन्दर सोढी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार

 

एशियन एयरगन चैंपियनशिप: भारतीय निशानेबाजों ने जीता एयर राइफल टीम का स्वर्ण पदक

Asian Airgun Championship: Indian shooters sweep air rifle team gold medals

Sports News, Asian Airgun Championship, Indian Shooters, Arjun Babuta, Kiran ankush jadhav
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दाएगू (दक्षिण कोरिया) , 13 Nov 2022

भारतीय निशानेबाज अर्जुन बबूता, किरण अंकुश जाधव और रुद्रांक बालासाहेब पाटिल ने संयुक्त रूप से एशियन एयरगन चैंपियनशिप 2022 में एयर राइफल टीम का स्वर्ण पदक जीता, जबकि मेहुली घोष, इलावेनिल वलारिवान और मेघना सज्जनार की तिकड़ी भी यहां महिला स्पर्धा में रविवार को विजयी हुई। 

पुरुष और महिला टीमों के अलावा, भारत ने उस दिन दो जूनियर स्पधार्ओं में भी शीर्ष स्थान हासिल किया। टोक्यो ओलंपियन दिव्यांश सिंह पंवार, श्री कार्तिक सबरी राज रविशंकर और विदित जैन ने जूनियर पुरुष एयर राइफल टीम का स्वर्ण पदक अपने नाम किया, जबकि तिलोत्तमा सेन, रमिता और नैन्सी ने मिलकर जूनियर महिला एयर राइफल टीम का ताज हासिल किया। 

अर्जुन बबूता, किरण अंकुश जाधव और रुद्राक्ष बालासाहेब पाटिल ने फाइनल में कजाकिस्तान की टीम को हराकर स्वर्ण जीता। उन्होंने फाइनल में इल्या फेडिन, कॉन्स्टेंटिन मालिनोवस्की और इस्लाम उस्सिनोव को 17-11 से हराकर अपना स्वर्ण पदक जीता। दूसरी ओर, मेहुली घोष, एलावेनिल वलारिवन और मेघना सज्जनर ने दक्षिण कोरिया की जिह्योन केयूम, यूनयॉन्ग चो और यूनसियो ली को 16-10 से हराकर पोडियम पर शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया। 

तिलोत्तमा सेन, रमिता और नैन्सी ने जूनियर कोरियाई टीम को हराया, जिसमें जूनियर महिला टीम के फाइनल में जियोंगिन जंग, यून्सियो जो, यूंजी क्वोन ने 16-2 के अंतर से जीत हासिल की। कोरिया की पुरुष टीम सेजून बाई, दहेन चो और सेउन्घो बैंग ने थोड़ी मुश्किलों का सामना किया, लेकिन अंत में दिव्यांश सिंह पंवार, श्री कार्तिक सबरी राज रविशंकर और विदित जैन से 10-16 से हार गए।

 

Tags: Sports News , Asian Airgun Championship , Indian Shooters , Arjun Babuta , Kiran ankush jadhav

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD