Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की

 

केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पारी की शुरूआत करेंगे: विक्रम राठौड़

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, KL Rahul, Vikram Rathour, IND VS SA, India Vs South Africa
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

पर्थ , 29 Oct 2022

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने पुष्टि की है कि केएल राहुल पर्थ में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले भारत के टी20 विश्व कप के तीसरे सुपर 12 मुकाबले में पारी की शुरूआत करने की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्होंने उनकी जगह ऋषभ पंत को उतारे जाने के सुझावों को खारिज कर दिया। 

भारत की पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ जीतों में राहुल अब तक सिर्फ कुल 13 रन ही बना पाए हैं। राठौड़ ने मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में शनिवार को कहा, "हम इस बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। दो मैचों से आप कोई अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

उन्होंने अभ्यास मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। हम इस मौके पर ऐसी किसी संभावना के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"भारत के अभियान में अब तक राहुल तेज गेंदबाजों का शिकार बने हैं जबकि उनके जोड़ीदार रोहित शर्मा ने भी कुछ लड़खड़ाहट दिखाई लेकिन नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में आक्रामक तेवर दिखाते हुए सिडनी में 53 रन बनाये। 

राहुल और रोहित की शैली पर राठौर ने कहा, "हर खिलाड़ी का अपना खेलने का स्टाइल है। उनका खेलने और पारी का निर्माण करने का अपना अंदाज है। उनके बीच अच्छी साझेदारी हुई है जहां दोनों अच्छा खेले हैं और अच्छी फॉर्म में दिखाई दिए हैं।''राठौड़ ने कहा, "राहुल गेंद को बल्ले के बीचों बीच लेकर खेल रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जिस दिन वह अच्छी फॉर्म में दिखाई देंगे, वह आसानी से आक्रामक रुख अख्तियार कर लेंगे।"

राहुल के रोहित के साथ ओपनिंग में जारी रहने पर पंत को प्लेइंग इलेवन में आने के लिए अभी इंतजार करना होगा। हालांकि राठौड़ ने कहा कि पंत को तैयार रहने के लिए कहा गया है कि यदि जरूरत पड़ती है तो उन्हें इलेवन में उतारा जा सकता है। बल्लेबाजी कोच ने साथ ही कहा, "मैच खेलने के लिए केवल ग्यारह खिलाड़ी ही मैदान में उतर सकते हैं। मैं जानता हूं कि पंत कितने प्रतिभाशाली हैं। इसलिए उनके साथ बातचीत में उनसे कहा गया है कि वह तैयार रहे , उनके लिए मौका कभी भी आ सकता है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , KL Rahul , Vikram Rathour , IND VS SA , India Vs South Africa

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD