Thursday, 23 May 2024

 

 

खास खबरें बठिंडा मिशन पर मान- हलके के मुद्दों पर लोगों से की बात, गिनाए अपने दो साल के काम, बादलों पर बोला तीखा सियासी हमला ऐसा पंजाब बनाएंगे कि नौकरी के लिए बाहर न जाना पड़े : विजय इंदर सिंगला मोती महल वालों को मोदी भी नहीं लगा पाएंगे बेड़ा पार:एन.के.शर्मा पंजाब और सिखों के सम्मान के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध : तरुण चुघ बीजेपी का 400 पार का लक्ष्य पूरा होगा : डा सुभाष शर्मा कांग्रेस की राज्य इकाई ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए : डा. सुभाष शर्मा मीत हेयर ने युवाओं को भड़काने वाले विरोधियों को आड़े हाथों लिया राजा वड़िंग ने चुनाव में भाजपा से बदला लेने का आह्वान किया; अहम कृषि सुधारों का वादा किया लोकसभा चुनाव हिंदुस्तान के भविष्य का चुनाव है क्योंकि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने 2047 तक विकसित भारत बनाने की बात की है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज एमएसपी और बाढ़ प्रभावित फसलों के मुआवजे पर मान सरकार ने वादाखिलाफी की : डॉ. सुभाष शर्मा देश में दस साल से चल रहा कार्पोरेट घराने का राज : गुरजीत सिंह औजला अमृतसर का बहादुर, मेहनती, ईमानदार और किसान का बेटा है औजला : सचिन पायलट मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बठिंडा से आप उम्मीदवार गुरमीत खुड्डियां के लिए किया प्रचार, बुढलाडा में की जनसभा, कहा - यहां से मेरा काफी पुराना रिश्ता है खनन माफिया ने शुक्र व पुंग खड्ड में क्रशर लगाकर डकार ली खनिज संपदा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सांप्रदायिक,घोर जातिवादी व परिवारवादी है कांग्रेस : कंगना रनौत जिला निर्वाचन अधिकारी कुलवंत सिंह ने मतदाता जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया मतदान केंद्रों पर हो व्हील चेयर की व्यवस्था - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां की आईक्यूएसी ने एक्रेडिटेशन के लिए आउटकम-बेस्ड एजुकेशन प्रोग्राम पर शार्ट टर्म कोर्स का आयोजन किया भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में गांव संभालकी में भाजपा ने मांगे वोट मतदाता संकल्प हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत जिले के मतदाताओं को वोटिंग के लिए किया जागरुक अरविंद खन्ना का जनता से वादा अब आएगी हल्के में विकास की सुनामी

 

एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज

Vidyut Jammwal, Jacqueline Fernandez, Bollywood, Entertainment, Actor, Cinema, Movie, Mumbai News, Arjun Rampal, Crakk, Aditya Datt, Action Hero Films & PZ Pictures
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 20 Oct 2022

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में एक साथ नजर आएंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2023 में आने वाली है। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'क्रैक' का निर्माण विद्युत, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। 

अभिनेता-निर्माता विद्युत ने कहा, "मौजूदा परि²श्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परि²श्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है और हमें वहां और आगे जाना चाहिए।"

निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, "2012 में 'टेबल नंबर 21' की सफलता के बाद, मुझे बताया गया था कि यह अपने समय से बहुत आगे था, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी। मुझे लगता है कि वे आज के बारे में बात कर रहे थे। जब समय वास्तव में बदल गया है।"

उन्होंने कहा कि, 'क्रैक' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिस पर वह पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं, "खेल, गेमिंग, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल वाली कहानी सुनाकर, खेल को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के लिए।"'क्रैक' मुंबई की झुग्गियों से एक आदमी की चरम भूमिगत खेलों की दुनिया तक की यात्रा है। 

अर्जुन रामपाल ने कहा, "यहां मैं 'क्रैक' में हूं, जो बहुत कुछ प्रदान करता है। विद्युत सिर्फ एक असाधारण एथलीट है और मैं हर दिन उससे कुछ सीखता हूं। सही एक्शन ²श्यों के लिए उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।"जैकलीन ने साझा किया कि वह 'क्रैक' की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित थीं और उन्होंने तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया।"

मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"रिलायंस एंटरटेनमेंट के डिस्ट्रीब्यूशन हेड, आदित्य चौकसे ने कहा, "भारत की पहली चरम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में, 'क्रैक' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं। और एक एक्शन आइकन विद्युत के साथ, हम सकारात्मक हैं कि फिल्म देखने वाले भारत एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार है!"

निर्मता पराग सांघवी ने कहा, "एक कहानी पेश करने की इस यात्रा पर जाना, जिसे बताने की जरूरत है, वह बहुत ही शानदार है, वह भी अपने करीबी दोस्तों के साथ।"'क्रैक' रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्च र्स, विद्युत जामवाल, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मित, आदि शर्मा और आदित्य चौकसे द्वारा सह-निर्मित, आदित्य दत्त, सरीम मोमीम द्वारा लिखित अतिरिक्त पटकथा के साथ रेहान खान - मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा संवाद, आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल अभिनीत है। फिल्म की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो गई है और यह 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

Tags: Vidyut Jammwal , Jacqueline Fernandez , Bollywood , Entertainment , Actor , Cinema , Movie , Mumbai News , Arjun Rampal , Crakk , Aditya Datt , Action Hero Films & PZ Pictures

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD