Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है

 

राणा दग्गुबाती को लगता है स्थिरता की दिशा में भारत की प्रगति सराहनीय है

Rana Daggubati, Tollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films, The Journey of India
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 13 Oct 2022

तेलुगु स्टार राणा दग्गुबाती, डॉक्यूमेंट्री-सीरीज 'द जर्नी ऑफ इंडिया' के दूसरे एपिसोड की मेजबानी करेंगे। अभिनेता ने साझा किया कि स्थिरता के संबंध में भारत की प्रगति सराहनीय है जो कि सभी स्तरों पर व्यक्तियों के सामूहिक प्रयासों के कारण है। 

एपिसोड के दौरान, राणा अग्रणी वन्यजीव संरक्षणवादी लतिका नाथ के साथ दिखाई देंगे और दोनों देश के व्यक्तियों और समुदायों के धैर्य, ²ढ़ संकल्प और कभी न हारने वाली भावना को उजागर करेंगे, जो अपने में सभी बाधाओं के खिलाफ प्रयास करते हैं। 

प्रकृति के साथ सही संतुलन बहाल करने के प्रयास। श्रृंखला के दूसरे एपिसोड को संबोधित करते हुए, राणा ने कहा, "'द जर्नी ऑफ इंडिया' भारत की सामूहिक कड़ी मेहनत और ²ढ़ इच्छाशक्ति के समृद्ध फल को प्रदर्शित करता है। 

एक राष्ट्र के रूप में स्थिरता और अधिक जागरूक बनने की दिशा में हमारी प्रगति सराहनीय है। एक भारतीय होने के नाते किसी को भी इतना गर्व नहीं हो सकता है।"भारत की प्राकृतिक संपदा प्राचीन प्रजातियों से लेकर उदात्त वनस्पतियों और जीवों तक, इसकी सांस्कृतिक जड़ों में गहराई से समाई हुई है।

'द जर्नी ऑफ इंडिया' के आगामी एपिसोड में, श्रृंखला के कथाकार, अमिताभ बच्चन, जिन्होंने हाल ही में अपना 80 वां जन्मदिन मनाया, दर्शकों को प्रकृति के साथ सह-अस्तित्व के देश के इतिहास, परंपरा में इसकी जड़ें और इसके विकास से परिचित कराएंगे, आजादी के 75 साल। 

राणा ने इसको लेकर कहा है, "वॉर्नर ब्रदर्स। डिस्कवरी का योगदान संरक्षण की पहल को सबसे आगे लाने और हरित एजेंडा को प्रज्वलित करने के लिए हमारी भूमि की पारिस्थितिकी को संरक्षित करने के महत्व पर दर्शकों को शिक्षित करने के लिए सही दिशा में एक कदम है। 

इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। एक ऐसा शो जो आने वाली पीढ़ियों के लिए हमारी मातृभूमि के संरक्षण के महत्व पर बल देते हुए विस्मयकारी उपलब्धियों को उजागर करता है।"एशिया के सबसे स्वच्छ गांव मावलिननॉंग में प्लास्टिक की आमूल-चूल अनुपस्थिति को प्रदर्शित करने से लेकर सस्टेनेबिलिटी आइकन वाणी मूर्ति के कचरे को ग्लैमराइज करने के विलक्षण प्रयासों तक, आगामी एपिसोड देश की पारिस्थितिकी को बनाए रखने के लिए किए गए त्रुटिहीन प्रयासों को प्रदर्शित करेगा। 'द जर्नी ऑफ इंडिया' का दूसरा एपिसोड 17 अक्टूबर से भारत में डिस्कवरी प्लस और डिस्कवरी के चैनलों के नेटवर्क पर उपलब्ध होगा।

 

Tags: Rana Daggubati , Tollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films , The Journey of India

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD