Wednesday, 17 April 2024

 

 

खास खबरें आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र मलायका अरोड़ा ने 'एम्प्रेस' के रूप में ईशा अग्रवाल को दिया नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का क्राउन रेलवे स्टेशन पर गुरजीत सिंह औजला के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ता और शहर वासियों ने बरसाए फूल गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

 

एप्पल ने डेवलपर के लिए जारी किया वॉचओएस 9.1 का पांचवां बीटा

Technology, Commercial, San Francisco, Apple Watch, Apple Watch OS, Apple Watch OS 9.1, App Watch Developer Beta
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 13 Oct 2022

टेक दिग्गज एप्पल ने डेवलपर परीक्षण के लिए वॉचओएस 9.1 का पांचवा बीटा जारी किया है। एप्पलइंसाइडर के अनुसार, लेटेस्ट बिल्ड को एप्पल डेवलपर सेंटर के माध्यम से बीटा-परीक्षण कार्यक्रम में भाग लेने वाले डेवलपर्स द्वारा या पहले से बीटा बिल्ड चलाने वाले किसी भी हार्डवेयर के लिए ओवर-द-एयर अपडेट के रूप में डाउनलोड किया जा सकता है। 

रिलीज के सार्वजनिक बीटा संस्करण आम तौर पर एप्पल बीटा सॉ़फ्टवेयर प्रोग्राम वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध उनके डेवलपर समकक्षों के कुछ समय बाद आते हैं। वॉचओएस 9.1 का पांचवां बीटा बाकी बीटा रिलीज से अलग चौथे के एक हफ्ते बाद आया है। 

एप्पल ने 11 अक्टूबर को आईओएस 16.1, आईपैडओएस 16.1, टीवीओएस 16.1 और मैकओएस वेंचुरा के लिए लेटेस्ट बीटा पहले ही जारी कर दिए हैं। चौथा वॉचओएस 9.1 बिल्ड नंबर 20एस5063सी की जगह 20एस5072ए है। 

रिपोर्ट किसी भी नई उपयोगकर्ता-सामना करने वाली सुविधाओं का संकेत नहीं देती है। अपडेट बग फिक्स और अन्य सुधारों को संबोधित करता है। रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल उपयोगकर्ताओं को 'मिशन-क्रिटिकल' या प्राथमिक उपकरणों पर बीटा ऑपरेटिंग सिस्टम, या सामान्य रूप से बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित नहीं करने की ²ढ़ता से सलाह देता है, क्योंकि ऐसे मुद्दों की संभावना है जिसके परिणामस्वरूप डेटा हानि हो सकती है।

इसके बजाय परीक्षकों को द्वितीयक या गैर-आवश्यक हार्डवेयर का उपयोग करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके पास हर समय अपने महत्वपूर्ण डेटा का पर्याप्त बैकअप है।

 

Tags: Technology , Commercial , San Francisco , Apple Watch , Apple Watch OS , Apple Watch OS 9.1 , App Watch Developer Beta

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD