Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें विजीलैंस ब्यूरो ने 5000 रुपये रिश्वत लेते हुए एएसआई को किया गिरफ्तार परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात पद्म भूषण इंजीनियर जसपाल भट्टी सांस्कृतिक संध्या कल, 16 अप्रैल, 2024 को पीईसी में आयोजित की जाएगी सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने कॉस्मेटोलॉजी कॉलेज आईआईएमसीबी का उद्घाटन किया जे-फॉर्म कटने के 72 घंटे के अंदर किसानों की पेमेंट सुनिश्चित की जाए : मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद आप ने 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ' के रूप में मनाया बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिन मोदी-भाजपा की तानाशाही खत्म करने के लिए जनता तैयार दोआबा में आम आदमी पार्टी हुई और मजबूत, क़द्दावर दलित नेता और पूर्व विधायक पवन कुमार टीनू आप में शामिल गुरु रविदास विश्व महा पीठ इकाई ने फतेहगढ़ साहिब में भारत रत्न बाबा साहब डॉ. बीआर अंबेडकर जी की 133वीं जयंती के अवसर पर मुफ्त नेत्र जांच और एक्यूप्रेशर, फिजियोथेरेपी शिविर का किया आयोजन भाजपा एससी मोर्चा ने बाबा साहब की जयंती पर लगाया रक्तदान शिविर युवा शक्ति ने ही बनाया भाजपा को सबसे मजबूत और दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल- संजय टंडन चंडीगढ़ की जनता की अपेक्षा के अनुरूप बनाया जाएगा भाजपा का संकल्प पत्र - शक्ति प्रकाश देवशाली अंबेडकर नवयुवक दल द्वारा संविधान निर्माता डा. बी.आर अंबेडकर के 133वें जन्मदिवस पर विशाल शोभा यात्रा का आयोजन हर वोट होता है कीमती, कभी-कभार मामूली अंतर से भी हो जाती है जीत: अनुराग अग्रवाल मोदी सरकार में वंचितों की सेवा सर्वोपरि : डॉ राजीव बिंदल पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला फास्ट क्रू बोट वेसल-सी स्टैलियन-I लॉन्च किया देश को एकता के सूत्र में पिरोने में बाबा साहिब की विशेष भूमिका: डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल चुनाव के पर्व पर बैसाखी पर सादकी चौकी पर लगी रौनक बाबा साहब की जयंती पर राष्ट्र भर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है भाजपा-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा

 

श्रृंखला जीतने के बाद शिखर धवन बोले, गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Kuldeep Yadav, Shahbaz Ahmed, Washington Sundar, IND Vs SA, India Vs South Africa, 3rd ODI, ODI Series, Shikhar Dhawan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 11 Oct 2022

भारत के कप्तान शिखर धवन मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में वनडे श्रृंखला के निर्णायक मैच में दक्षिण अफ्रीका पर सात विकेट से जीत में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की। गीले आउटफील्ड के कारण 30 मिनट की देरी के बाद नमी वाली पिच पर धवन के पहले गेंदबाजी करने के फैसले को कुलदीप यादव (4/18), शाहबाज अहमद (2/32) और वाशिंगटन सुंदर (2/15) ने एकदम सही ठहराया। 

दक्षिण अफ्रीका को 27.1 ओवर में सिर्फ 99 रन पर ऑलआउट कर दिया। मोहम्मद सिराज के 2/17 के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ अपने सबसे कम वनडे स्कोर पर डगआउट में भेज दिया। यह इस स्थान पर दर्ज किया गया सबसे कम वनडे स्कोर भी है, क्योंकि मेहमानों ने 33 रन पर अपने आखिरी छह विकेट गंवाकर मैच में पीछे हो गए। 

धवन ने कहा, "मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है, जिस तरह से उन्होंने मैच खेला वह काबिले तारीफ है। हमने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया, हमने कुछ कैच छोड़े, लेकिन हमने वास्तव में कभी खुद पर दबाव नहीं डाला। 

हमने इस प्रक्रिया पर टिके रहने की कोशिश की।"धवन ने आगे कहा, "मैं टीम के साथ यात्रा का आनंद ले रहा हूं। मैं अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहने की कोशिश करूंगा। गेंदबाजों ने ऐसी कठिन बल्लेबाजी पिचों पर शानदार प्रदर्शन किया।"

स्टैंड-इन दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डेविड मिलर नई दिल्ली में भारत द्वारा अपनी टीम के ऑलआउट हो जाने से निराश थे। इस हार से दक्षिण अफ्रीका पर अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करने का मौका पाने के लिए अपने शेष पांच मैच जीतने का दबाव भी गहरा गया है। 

मिलर ने कहा, "सिर्फ 99 रन पर ढेर होकर श्रृंखला समाप्त करना निराशाजनक है। पिच से स्पिनर्स को मदद मिल रही थी। यह खेलना मुश्किल था, क्योंकि यह बारिश के कारण पिच कवर था। हम वास्तव में कुछ क्षेत्रों में अच्छे थे। हमें केवल वनडे मैचों में अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Kuldeep Yadav , Shahbaz Ahmed , Washington Sundar , IND Vs SA , India Vs South Africa , 3rd ODI , ODI Series , Shikhar Dhawan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD