Tuesday, 26 September 2023

 

 

खास खबरें दशहरा कमेटी ने किया गणपति विसर्जन यात्रा का स्वागत विजीलैंस द्वारा पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और अन्यों के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार का केस दर्ज, तीन मुलजिम गिरफ़्तार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप के लिए वेबसाइट और प्रोमो जारी किया वामिका गब्बी ने चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली में अपनी भूमिका के लिए फीबी वालर ब्रिज से प्रेरणा ली राज्य में फ़सलीय विविधता को प्रोत्साहित करने के लिए मशरूम उत्पादकों की समस्याओं को जल्दी दूर करेंगे: चेतन सिंह जौड़ामाजरा ‘मैं अभय सिंह को तुम्हें सौंपता हूं, अभय सिंह के हाथ मजबूत करो और कामयाब बनाओ : चौ. ओम प्रकाश चौटाला सांसद मनीष तिवारी ने किया श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का दौरा “प्रभु भक्ति एवं अपने किरदार को प्राथमिकता देकर मानव जीवन को सुंदर बनाया जा सकता है” - निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज नई फिल्म 'हम तुम्हें चाहते हैं' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है जनमेजाया सिंह प्रधानमंत्री ने नौ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई किश्तवाड़ के वरवान में शानदार वरवान महोत्सव का आयोजन किया गया ई-गवर्नेंस सेवा वितरण में जम्मू-कश्मीर देश में शीर्ष पर है डीडीडी चेयरपर्सन रामबन ने ऊपरी दलवाह गुज्जर गली में ट्यूबवेल पर काम शुरू किया जिला सांबा में दिव्यांगजनों, वरिष्ठ नागरिकों के बीच सहायक उपकरण वितरित किए गए घरोह में अंडर-19 लड़को की खेल प्रतियोगिताएं शुरू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के पूर्वावलोकन कार्यक्रम का शुभारंभ कर उत्सव का ब्रॉशर जारी किया राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की लोरेटो कॉन्वेंट तारा हॉल स्कूल की नन्हीं छात्राओं ने आपदा राहत कोष में किया अंशदान गृह मंत्री अनिल विज ने भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब का अंबाला में अपने आवास पर गर्मजोशी से स्वागत किया सूबेदार छनाख सिंह ने मार्किट कमेटी गहरी मंडी का संभाला पदभार पौष्टिक भोजन ही मनुष्य के जीवन का आधार: ब्रम शंकर जिंपा

 

वेनेजुएला में Landslide से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 तक पहुंची

Hadsa World, Hadsa, Venezuelan, Landslide
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

काराकस , 11 Oct 2022

वेनेजुएला के लास तेजेरियास शहर में पिछले सप्ताह हुए भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है, जबकि 56 लोगों का अब भी कोई पता नहीं चल पाया है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, सोमवार को अपनी घोषणा में आंतरिक मंत्री रेमिगियो सेबेलोस ने कहा कि सरकार ने प्रभावित क्षेत्र में 300 टन भोजन और पानी वितरित किया है। 

मंत्री ने कहा कि पुलिस और अग्निशमन विभाग, नागरिक सुरक्षा एजेंसी और बोलिवेरियन राष्ट्रीय सशस्त्र बलों के 3,000 से अधिक सदस्यों को रिकवरी के प्रयासों में मदद के लिए तैनात किया गया है। इससे पहले, उपराष्ट्रपति डेल्सी रोड्रिगेज ने कहा कि 317 घर पूरी तरह से नष्ट हो गए और 757 क्षतिग्रस्त हो गए। 

उन्होंने कहा कि बिजली बहाल कर दी गई है, लेकिन पेयजल सेवा अभी भी खराब है। मूसलाधार बारिश के कारण एल पाटो नदी के किनारे भूस्खलन हुआ। जिसके चलते शहर में कई पेड़, कारें, घर और दुकानें पानी के तेज बहाव में बह गईं।

 

Tags: Hadsa World , Hadsa , Venezuelan , Landslide

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD