Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

मिला कुनिस ने दैट '70ज शो' के लिए अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला

TV  TV, Television, Entertainment, Los Angeles, Actor, Actress, Mila Kunis, That 70s Show
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस , 08 Oct 2022

'ब्लैक स्वान' स्टार मिला कुनिस ने एक लंबे समय से चली आ रही अफवाह की पुष्टि की है कि दैट '70ज शो' में जैकी बुर्कहार्ट के रूप में उन्हें अपनी ब्रेकआउट भूमिका कैसे मिली। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने वैनिटी फेयर को बताया कि भूमिका निभाने के लिए उन्होंने अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला। 

कुनिस उस समय 14 साल की थी, लेकिन अफवाह का दावा है कि उन्होंने ऑडिशन के लिए शो के निर्माताओं को बताया कि वह 18 साल की थी, क्योंकि नेटवर्क केवल पुराने किशोर अभिनेताओं की तलाश में था। कुनिस ने कहा, "एक अफवाह चल रही है कि मैंने अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला हो सकता है या नहीं।" 

"मैं अब यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने झूठ बोला था।"वैराइटी के अनुसार, हालांकि कुनिस ने ऑडिशन के दरवाजे पर अपना पैर जमाने के लिए अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला था, सह-निर्माता बोनी और टेरी टर्नर इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे कि शो की शूटिंग शुरू होने तक वह 14 साल की थी। 

कुनिस ने कहा, "यह बड़े बच्चों के छोटे बच्चों की भूमिका निभाने का दिन था और मैं वास्तव में चरित्र की उम्र की थी।" "मुझे तब कभी कम नहीं माना जाता था। अगर मैं होती, तो कलाकारों में से एक के द्वारा, कोई अन्य कलाकार इसके लिए खड़ा होता। 

मेरे द्वारा ड्रग्स न करने का कारण यह था कि सेट पर किसी ने नहीं किया था। जब मैं 14 साल की थी तब मैंने उन्हे देखा था। मेरे करियर की गति किसी भी तरह से जा सकती थी लेकिन सेट अच्छा था।"वैराइटी आगे बताती है कि कुनिस नेटफ्लिक्स की आगामी सीक्वल सीरीज दैट '90ज शो' में जैकी की भूमिका निभाएंगी, लेकिन स्ट्रीमर ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। 

अभिनेत्री ने पिछले महीने प्रशंसकों से वादा किया था कि 'दैट '90ज शो' "बहुत प्यारा" है, और कहा कि "जिस किसी ने भी कभी दैट '70ज शो' देखा या पसंद किया है, वह वास्तव में इससे खुश होगा।"

 

Tags: TV TV , Television , Entertainment , Los Angeles , Actor , Actress , Mila Kunis , That 70s Show

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD