Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें होशियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर बरसे भगवंत मान पंजाब को बी जे पी के अत्याचार के खिलाफ एकजुट होना होगा: राजा वड़िंग उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद गुरजीत सिंह औजला ने चुनाव अभियान की शुरूआत गुरुद्वारा बाबा छज्जोजी में माथा टेक कर की निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार

 

मामूली अंतर से जीतने से रह गए: Sanju Samson

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ind Vs SA, India Vs South Africa, 1st ODI, ODI Series, Sanju Samson
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लखनऊ , 07 Oct 2022

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में नौ रन की हार के बाद भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि टीम मामूली अंतर से जीत से दूर रह गयी। सैमसन ने इस मुकाबले 63 गेंदों में सर्वश्रेष्ठ नाबाद 86 रन बनाये। 

लेकिन वांछित रन औसत बढ़ने और दूसरे छोर पर पार्टनर्स के आउट हो जाने से चीजें अंत में मुश्किल हो गयीं। सैमसन ने आखिरी ओवर में 21 रन बटोरे लेकिन टीम जीत से दूर रह गयी। सैमसन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हम जीतने से दो शॉट- एक चौका और एक छक्का- से दूर रह गए। 

यदि हमने ऐसा कर दिया होता तो हम जीत सकते थे। गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन तबरेज शम्सी थोड़े महंगे थे और हमने सोचा कि हम उन्हें निशाना बना सकते हैं।"उन्होंने कहा, "उनके गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन शम्सी महंगे साबित हुए थे। 

हमें लगा कि हम उन पर प्रहार कर सकते हैं। उनका एक ओवर शेष था और मुझे पता था कि अगर 24 रन भी होते तो मैं आत्मविश्वास के साथ चार छक्के लगा सकता था। इसे ध्यान में रखते हुए ही मैं मैच को अंत तक लेकर जा रहा था।"

भारत मैच तो हार गया लेकिन सैमसन को पता था कि टीम का प्लान सही था। उन्होंने कहा, "हम दो शॉट से चूक गए - एक चौका और एक छक्का। अगर हमने वह लगाए होते तो हम जीत जाते।"सैमसन ने नाबाद 86 रन में नौ चौके और पांच छक्के लगाए। 

उन्होंने कहा, "क्रीज पर समय गुजारना अच्छा लगता है। मैं दो शॉट लगाने से चूक गया लेकिन अगली बार मैं ज्यादा मेहनत करूंगा। लेकिन मैं अपने योगदान से संतुष्ट हूं।"भारतीय कप्तान शिखर धवन ने इससे पहले मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा, " जिस तरह से लड़कों ने खेल दिखाया वह काबिल-ए-तारीफ है। 

श्रेयस, सैमसन और शार्दुल खासकर बेहतरीन थे। हालांकि मुझे लगता है कि हमने 250 रन बनने दिए, जो कि अधिक थे क्योंकि पिच घूम रही थी। फील्डिंग में भी हमने रन दिए और कैच छोड़े। हालांकि यह युवा खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा अनुभव और सीख रहा।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ind Vs SA , India Vs South Africa , 1st ODI , ODI Series , Sanju Samson

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD