Thursday, 29 February 2024

 

 

खास खबरें 1981 के बैच ने अपने अल्मा-मेटर पीईसी का दौरा किया सीजीसी लांडरां में नेशनल साइंस डे मनाया गया विजीलेंस ब्यूरो ने राजस्व विभाग के तकनीकी सहायक को 35,000 रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा पंजाब मंडी बोर्ड का 1146 करोड़ रुपये का वार्षिक बजट पास कुलदीप कुमार ने संभाला चंडीगढ़ मेयर पद शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस द्वारा पंजाब के 69 स्कूलों को ने 5.17 करोड़ की ‘बैस्ट स्कूल अवॉर्ड’ राशि बाँटी पंजाब सरकार द्वारा हंस फाउंडेशन के साथ समझौता सहीबद्ध: 10 सरकारी अस्पतालों में मिलेंगी मुफ़्त डायलिसिस सुविधाएं मुख्य सचिव द्वारा मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दो किश्तों में 4000 रुपये रिश्वत लेते राजस्व पटवारी विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू विजिलेंस ब्यूरो ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति इंस्पैक्टर को 90,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में पकड़ा ‘होशियारपुर नेचर फैस्ट-2024’- 1 मार्च को स्टार नाइट में पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला अपने गीतों से बांधेंगे समां हरियाणा के सभी नागरिक अस्पतालों में जन-औषधि केन्द्र स्थापित किए जाएंगें - स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज वर्तमान राज्य सरकार स्पेषलिस्ट काडर बनाने जा रही है और इस पर सैद्धांतिक तौर पर सहमति दे दी गई - चिकित्सा षिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री अनिल विज हरियाणा में युवाओं को सही दिशा और उनके उत्थान को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार लगातार प्रयासरत निर्वाचन प्रक्रिया के सुचारू निर्वहन में नोडल अधिकारियों की अहम भूमिका: डीसी ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ : जिंपा ने आर्य समाज मंदिर व गांव छावनी कलां में लगे कैंपों का लिया जायजा राज्यपाल ने किया मातृवन्दना पत्रिका के विशेषांक का विमोचन सदन में बजट पर चर्चा के दौरान अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और जेजेपी को घेरा दंगल से एटली की जवान तक : सान्या मल्होत्रा की सफल यात्रा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल व एस.एस.पी ने 14 स्वीप वोटर जागरुकता वैनों को हरी झंडी दिखा किया रवाना आम आदमी क्लीनिक खुलने से लोगों को घरों के नजदीक मिली बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाः ब्रम शंकर जिंपा

 

'Feels Like Home 2' बेहतर कहानी के साथ पूर्ण मनोरंजन का वादा करती है

Web Series, Review, Sahir Raza, Prit Kamani, Anshuman Malhotra, Vishnu Kaushal, Mihir Ahuja, Himika Bose, Akshay Oberoi, Inayat Sood, Feels Like Home 2
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 06 Oct 2022

शो:- 'फील्स लाइक होम' सीजन 2 (7 अक्टूबर से लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होगा)। अवधि:- 6 एपिसोड (प्रत्येक 25-30 मिनट)। आईएएनएस रेटिंग:- 4 (****)। निर्देशक:- साहिर रजा। कलाकार:- प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, हिमिका बोस, अक्षय ओबेरॉय और इनायत सूद। 

लायंसगेट प्ले का नया शो, 'फील्स लाइक होम' सीजन 2, चार लड़कों की कहानी है जो किशोरावस्था में हैं और वयस्क होने वाले हैं। उनका जीवन हंसी-मजाक, मस्ती के बाद अचानक बदल जाता है और कई सारी समस्याएं खड़ी हो जाती हैं। 

कहानी काफी अच्छे तरीके से लिखी गई है और बदलाव को संबंधित पात्रों के साथ बेहतर ढंग से दिखाया गया है। इस कहानी में चार दोस्त - लक्ष्य, समीर, अविनाश और अखिल, अपनी हवेली में रहते हैं और रिश्तों के साथ-साथ कॉलेज जीवन, करियर, व्यक्तिगत और माता-पिता के मुद्दों से निपटते हैं। 

लड़कपन से बड़े होने तक की इस कहानी में चारों दोस्त जीवन के कई सारे मुद्दों का सामना करते हैं। एक दूसरे के साथ सभी हमेशा खड़े रहते हैं, जहां पर वो गुस्से से लेकर दिल टूटने तक एक दूसरे का साथ देते हुए बड़े होते हैं। 

लक्ष्य कोचर के रूप में प्रीत कमानी अपने सबसे अच्छे दोस्त की पूर्व प्रेमिका के साथ डेटिंग करते हैं और उसे 'प्यार' हो जाता है, एक ऐसा एहसास जिसे उसने पहले कभी महसूस नहीं किया था, जिसे संभालना उसके लिए असंभव है। 

पहले सीजन में, वह एक दिल्ली वाला लड़का था, लेकिन बाद में वह देखभाल करने वाला और संवेदनशील बन जाता है। दूसरे सीजन में हम उसमें एक अहम बदलाव देख सकते हैं। उसका वो पक्ष सामने आता है जिसमें वह देखभाल करने में विश्वास करता है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। 

इस तरह से उसके चरित्र में बहुत परिवर्तन देखने को मिलता है। कवि अंशुमन मल्होत्रा, जो समीर की भूमिका निभा रहे हैं, अभी भी लोगों के सामने प्रदर्शन करने के डर से जूझ रहा है और अंत में वह अपने डर से आगे निकल कर एक कॉलेज उत्सव में परफॉर्म करता है। 

दूसरे सीजन में, वह खुद को भावनात्मक रूप से बेहतर जगह पर पाता है, एक बहुस्तरीय चरित्र जिसे अंशुमन ने बखूबी निभाया है। अविनाश के रूप में विष्णु कौशल, अभी भी एक हाइपर बॉय है जो अपने टूटे हुए रिश्ते से जूझ रहा है, लेकिन धीरे-धीरे अपने आंसुओं से परे जीवन की खोज करता है। 

वह एक बुरा प्रेमी हो सकता है, लेकिन वह एक अच्छा इंसान और एक अच्छा दोस्त है। सीरीज में अखिल गांधी की भूमिका निभाने वाले मिहिर आहूजा अपनी चोट से जूझ रहा है और अपने अस्तित्व पर ही सवाल उठाता है। 

वह एक प्यारा और समझदार लड़का है, जो धीरे-धीरे अपनी विफलता को दूर करने के लिए साहस पाता है और अपनी खुद की अक्षमता को वह देखता है जिसकी वह कल्पना करता है। दूसरे सीजन में अखिल की मानसिक स्वास्थ्य यात्रा का वर्णन है जिसमें टकराव, दिल टूटने और आत्म-खोज की पड़ताल की गई है। 

निस्संदेह मिहिर आहूजा एक उदास लड़के से मैच्योर इंसान तक के सफर को को खूबसूरती से चित्रित किया है। अभिनेत्रियों में इनायत सूद के साथ हिमिका बोस के पास इस बार अधिक स्क्रीन-स्पेस है और वे अपना काम अच्छे से करती हैं। 

इनायत का किरदार निभा रही महिमा सीजन 2 में एक प्रेम त्रिकोण में फंस गयी है। यह शो लक्ष्य के साथ उसके नए रिश्ते का पता लगाएगा। हिमिका का किरदार धृति अभी भी 'बिंदास लड़की' है, जो कॉलेज में अपनी उपस्थिति से एक आभा पैदा करती है। 

इस बार समीर के साथ उसके रिश्ते का परीक्षण किया जाता है कि आखिर क्या होगा। प्रत्येक एपिसोड आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। यह शो कई भावनाओं, रिश्तों को समेटे हुए है और इसमें आवश्यक ड्रामा है जो एक शो में होना चाहिए - यह एक पूर्ण मनोरंजन है। 'फील्स लाइक होम सीजन 2' का एक महत्वपूर्ण पक्ष ये है कि यदि आपके इरादे मजबूत हैं, तो जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है जो हासिल न हो सके।

 

Tags: Web Series , Review , Sahir Raza , Prit Kamani , Anshuman Malhotra , Vishnu Kaushal , Mihir Ahuja , Himika Bose , Akshay Oberoi , Inayat Sood , Feels Like Home 2

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD