Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर भाजपा ने राम मंदिर के लिए 30 साल तक संघर्ष किया, मोदी ने श्री राम लला को तंबू से बाहर निकाला: पुष्कर धामी मुख्यमंत्री सुक्खू जी बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर राजा वड़िंग ने पार्टी के गद्दारों की निंदा की; मतदाताओं से विकास को चुनने की अपील की रैली ने दूर किए विरोधियों के भ्रम:एन.के.शर्मा भाजपा के पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर हुए एकित्रत,कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को दी चुनौती केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजना : प्रियंका गांधी शहर के अंदरूनी इलाकों में जयइंद्र कौर ने किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार पीएम मोदी कभी भी महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और भुखमरी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते, काम के बजाय वह लोगों से मंगलसूत्र और भैंस के नाम पर वोट मांग रहे हैं - केजरीवाल कपास (नरमा) बेल्ट के किसानों को नहरी पानी मिल रहा है, हम यहां खाद्य प्रसंस्करण कंपनियां भी लाने की योजना बना रहे हैं, मेरे पास इस क्षेत्र के लिए कई बड़ी विकास योजनाएं हैं : सीएम भगवंत मान शहीद हमारी पूंजी हैं, शहीदों के सपनों का समाज बनाने के लिए लगातार पर्यतनशील: मीत हेयर प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने भारत के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की सीजीसी लांडरां ने प्लेसमेंट डे मनाया भदौड़ विधानसभा क्षेत्र को नज़रअंदाज़ करने वाले दलों को सबक सिखाने का समय : मीत हेयर मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंजाब सिबिन सी द्वारा वोटरों को ‘इस बार 70 पार’ की प्राप्ति के लिए 1 जून को पूरे जोश के साथ चुनाव बूथों पर जाने की अपील मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने डोडरा क्वार में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ सांझे आपरेशन के दौरान सात नशा तस्करों को 5.47 किलोग्राम हेरोइन, 1.07 लाख रुपए की ड्रग मनी सहित किया काबू पंजाब में कृषि, उद्योग और व्यापार की तरक्की पर पीयूष गोयल एवं तरुण चुग के बीच हुए व्यापक चर्चा लुधियाना में राजा वड़िंग के समर्थन में उमड़ी भारी भीड़; मोदी की आर्थिक नीतियों की आलोचना की बिट्टू की जमानत बचाने में मदद नहीं कर पाएंगे अमित शाह : अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग

 

अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में Amit Shah की पहली जनसभा होगी

Amit Shah, Union Home Minister, BJP, Bharatiya Janata Party, Baramulla, Jammu, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, Article 370
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

श्रीनगर , 05 Oct 2022

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला शहर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके सैकड़ों दैनिक ग्रामीणों को नियमित करने की घोषणा करने की उम्मीद है, जिनका भविष्य तीन दशकों से अधिक समय से अधर में है। 

शाह की बारामूला जनसभा के लिए सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं, जो अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद घाटी में उनकी इस तरह की पहली कवायद है। रैली में शामिल होने के लिए बारामूला, उरी, हंदवाड़ा, तेंगधार, त्रेहगाम और अन्य जगहों से बड़ी संख्या में लोग पहले ही बारामूला पहुंच चुके हैं। 

उन्होंने मंगलवार को जम्मू के राजौरी में एक जनसभा को संबोधित किया था, जिसमें इस केंद्र शासित प्रदेश के पहाड़ी समुदाय को आरक्षण का आश्वासन दिया था। शाह जम्मू-कश्मीर में सैकड़ों दैनिक वेतनभोगी ग्रामीणों को नियमित करने की घोषणा कर सकते हैं। 

शाह ने मंगलवार को भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की, जहां उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि वे जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहें। साथ ही उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि वे प्रधानमंत्री के नए, प्रगतिशील जम्मू-कश्मीर के संदेश को मतदाताओं तक ले जाएं। 

उन्होंने भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में कहा, "केंद्र द्वारा स्थानीय समाज के हर वर्ग के लिए इतना कुछ करने के बाद अब यह लोगों का कर्तव्य है कि वे जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए बड़ी संख्या में मतदान करें।"

वह विश्व प्रसिद्ध होकरसर वेटलैंड बर्ड रिजर्व में स्पिल चैनल के हाइड्रोलिक प्रवेश और निकास द्वार सहित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं। वह जल जीवन मिशन के तहत 15 जलापूर्ति योजनाओं, 580.92 किलोमीटर लंबी 94 सड़कों, 7 बिजली पारेषण परियोजनाओं, श्रीनगर शहर के हजरतबल क्षेत्र में उप जिला अस्पताल के नए भवन, कश्मीर संभाग में 11 शहरी विकास परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। 

ये परियोजनाएं हैं बिजबेहरा उप-जिला अस्पताल में मरीज ब्लॉक, 434.37 किलोमीटर लंबी सड़कों और 7 पुलों का निर्माण, 20 बिजली वितरण/पारेषण परियोजनाओं के साथ गांदरबल के बाबा दरियादीन, शोपियां के अलपोरा और सुंबल बांदीपोरा के ओडिना में ट्रांजिट आवास (864 बीएचके) का निर्माण। वह शाम को नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले श्रीनगर में एक उच्चस्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की भी अध्यक्षता करेंगे।

 

Tags: Amit Shah , Union Home Minister , BJP , Bharatiya Janata Party , Baramulla , Jammu , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , Article 370

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD