Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक

 

दीपिका और मुझे जल्द ही साथ देखेंगे : रणवीर सिंह

Ranveer Singh, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 29 Sep 2022

फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक 2022 में पहला दिन रणवीर सिंह के साथ एक सत्र के साथ शुरू हुआ, जिसने उद्योग में अपनी एक दशक लंबी यात्रा के बारे में एक प्यारी बातचीत के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस सत्र में दर्शकों ने अभिनेता का दीवाना बना दिया। ऊर्जा से भरपूर, अभिनेता ने उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के बारे में बात की, स्क्रीन पर कुछ सबसे बहुमुखी भूमिकाएँ निभाईं।

अभिनेता ने कहा कि समुदाय को देखने का अनुभव अब बहुत महत्वपूर्ण है। हमें तेजी से गति मिली है। यह एक विशाल परिदृश्य है। हमारे भारतीय दर्शक भारत के बाहर बने कंटेंट को देख रहे हैं और इसी तरह देश के बाहर के लोग भी भारतीय कंटेंट देख रहे हैं। रचनाकारों पर अतिरिक्त भार है। सिनेमा में आने के लिए आपको उनकी ऊर्जा और पैसे को सही ठहराने की जरूरत है। मैं बड़े पर्दे के मनोरंजन के लिए प्रतिबद्ध हूं। हमें ऐसी सामग्री देने की जरूरत है जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाए।"

फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक में रणवीर सिंह कहते हैं, ''हमें ऐसी सामग्री देने की जरूरत है जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाए।''बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के अनुभव के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, “अनुभव बहुत खास है … जब आप सिनेमा हॉल में बैठते हैं, एक साथ हंसते हैं, एक साथ रोते हैं, तो आपको उन्हें उनके रुपये के लायक देना होगा। मैं इसे बहुत गंभीरता से लेता हूं।"

लोगों को सिनेमाघरों में आने का कारण देने के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, मुझे लगता है कि एक सक्षम कलाकार होने के नाते सहानुभूति के लिए मेरे चैनल खुले हैं और इसलिए हम जिस समय से गुजरे हैं, मैंने इसे बहुत गहराई से महसूस किया है। व्यक्तिगत रूप से भी यह मुश्किल था कि क्या हो रहा था। मैंने तब जानबूझकर सिनेमा का हिस्सा बनने का फैसला किया है जो उन्हें अच्छा समय देगा। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित मेरा अगला सर्कस एक कॉमेडी है।"

यह पूछे जाने पर कि वह सभी प्रशंसाओं को कैसे संसाधित करते हैं, उन्होंने कहा, “आज मैं जिस स्थिति में खुद को पाता हूं, वह मेरी कल्पना से परे है। मुझे जो अवसर मिला है, प्रशंसा मिली है, लोगों का प्यार मिला है, उस पर शायद ही विश्वास किया जा सकता है। मैं कृतज्ञता के साथ रोज उठता हूं।" “किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने से मुझे बड़ी तृप्ति मिलती है। यदि आप अच्छी ऊर्जा, सकारात्मकता देते हैं, तो आप उसे कई गुना गुणा कर वापस पाते हैं।

रणवीर हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, यह पूछे जाने पर कि वह हर बार सीमाओं को कैसे पार करते हैं, उन्होंने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि आप किसी को बॉक्स में नहीं डाल सकते। जब मैं सार्वजनिक रूप से होता हूं तो बहुत जीवंत होता हूं, साथ ही मेरे व्यक्तित्व के अलग-अलग पहलू भी होते हैं। मैं अपने किरदारों को निभाने में खुद का एक प्रामाणिक पक्ष रखता हूं।"

 

Tags: Ranveer Singh , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD