Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

भगत सिंह को आतंकी बताने वाले मान के खिलाफ मुकदमा दर्ज ना करने पर निकालेंगे गवर्नर हाउस से खटकर कलां तक रोष यात्रा: शांडिल्य

शांडिल्य बोले : भगत सिंह को आतंकी कहने वाले मान पर मुकदमा दर्ज ना करने वाले एसपी करनाल को किया जाए सस्पेंड

Viresh Shandilya, Anti Terrorist Front India, ATFI, Ambala, Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

करनाल , 28 Sep 2022

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय ध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज करनाल पहुंचे यहां पहुंचने पर उनका फ्रंट सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया । यहां रेलवे रोड स्थित शहीद -ए-आजम भगत सिंह की जयंती पर शांडिल्य के नेतृत्व में फ्रंट सदस्यों ने भगत सिंह की प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित किए और पत्रकारों से भी बातचीत की । 

शांडिल्य ने कहा दुख की बात है की आज हरियाणा एवं पंजाब सरकार भगत सिंह की जयंती तो मना रही है पर भगत सिंह का अपमान करने वाले और उन्हे आतंकवादी बताने वाले सांसद सिमरनजीत सिंह मान पर कोई मामला करनाल पुलिस ने दर्ज नहीं किया । शांडिल्य ने एसपी करनाल गंगाराम पुनिया के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि भगत सिंह को आतंकी बताने वाले मान के खिलाफ मामला दर्ज ना करने पर एसपी करनाल को सरकार सस्पेंड करें । 

उन्होंने कहा भगत सिंह एवं किसी भी शहीद का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा और इसके लिए चाहे किसी भी हद्द तक जाना पड़े । शांडिल्य ने ऐलान कर कहा 72 घंटे में अगर भगत सिंह को आतंकी बताने वाले मान पर मुकदमा दर्ज ना हुआ तो वह चंडीगढ़ गवर्नर हाउस से भगत सिंह के गांव खटकर कलां तक और उसके बाद अमृतसर जलियांवाला बाग तक यात्रा हरियाणा एवं पंजाब की सरकार के खिलाफ रोष यात्रा निकालेंगे और उसके पश्चात भी अगर कारवाई नही हुई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर जाकर फरियाद करेंगे । करनाल में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया द्वारा सिमरनजीत मान का पुतला भी आग के हवाले किया गया ।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि करनाल के एसपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह , मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की छवि खराब कर रहे है क्योंकि संगरूर के सांसद एव खालिस्तानी मुहिम चलाने वाले भिंडरावाला समर्थक सिमरनजीत सिंह मान ने शहीद भगत सिंह को आतंकवादी बताया था जिसकी शिकायत 15 जुलाई को एसपी करनाल को दी थी लेकिन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया द्वारा की गई शिकायत पर करनाल पुलिस ने 2 महीने बीत जाने पर सिमरनजीत मान को गिरफ्तार तो क्या करना था बल्कि करनाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज करना भी जरूरी नही समझा 

शांडिल्य ने कहा जिस भगत सिंह ने अंग्रेजी हकूमत की जड़े हिला दी थी उस भगत सिंह को पीएम बनते ही नरेंद्र मोदी हुसैनीवाला बार्डर पर श्रद्धांजलि देने गए। यही नही जिस भगत सिंह को 132 करोड़ लोग पूजते हैं देश की संसद में उनकी प्रतिमा है उस भगत सिंह को करनाल में आकर पंजाब के संगरूर का खलिस्तानी व जरनैल सिंह भिंडरावाला समर्थक सिमरनजीत मान आतंकवादी बताएं और करनाल के एसपी एफआईआर दर्ज न कर भगत सिंह का अपमान सिमरनजीत मान से भी ज्यादा कर रहे है । 

शांडिल्य ने कहा भगत सिंह का अपमान करने वालों के खिलाफ वह आर पार की लड़ाई लड़ेंगे और सिमरनजीत मान को गिरफ्तार करवाकर ही दम लेंगे । इस अवसर पर फ्रंट सदस्यों ने भगत सिंह के चित्र, भारतीय तिरंगे लहराए और भगत सिंह अमर रहे और भारत माता की जिंदाबाद के नारे लगाए और एसपी करनाल मुर्दाबाद एवं एसपी करनाल को सस्पेंड करो के भी नारे लगे । 

उन्होंने कहा बनावटी ढंग से भगत सिंह को याद किया जा रहा है और खालिस्तानी समर्थक सिमरनजीत मान के खिलाफ कोई भी कारवाई नही हो रही जिसे फ्रंट बर्दाश्त नही करेगा । इस अवसर पर फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष कुलवंत सिंह माणकपुर,फ्रंट प्रभारी सचिन शांडिल्य,संदीप राणा,संदीप शर्मा,दीपक शर्मा,हरी ओम शर्मा,राजपाल सिंह,धर्मवीर,ऋषिपाल शर्मा,सुरेश कुमार,परवीन कुमार,अंकुश शर्मा,दीपक हिंदू,सौरव शर्मा,सतीश शर्मा,सोनी शर्मा,प्रतीक शर्मा,राम शर्मा समेत कई फ्रंट सदस्य मौजूद थे ।

 

Tags: Viresh Shandilya , Anti Terrorist Front India , ATFI , Ambala , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD