Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

आईएएनएस समीक्षा : संजय मिश्रा अभिनीत 'Woh 3 Din' दिल को छू लाने वाली कहानी

Bollywood, Review, Raaj Aashoo, Sanjay Mishra, Rajesh Sharma, Chandan Roy Sanyal, Payal Mukherjee, Purva Parag, Amzad Qureshi, Woh 3 Din
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 29 Sep 2022

कुछ फिल्में सिर्फ फिल्में नहीं होतीं बल्कि वे वास्तविक जीवन का इतना शानदार चित्रण करती हैं कि वे आपके अनुभवों को समृद्ध बनाती हैं। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'वो 3 दिन' भी एक ऐसी ही शानदार फिल्म है। 

यह खास और बेहतरीन फिल्म न केवल बहुत ही अनोखे तरीके से आपका मनोरंजन करती है, बल्कि देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में कठोर जीवन से भी परिचय कराती है। छोटे बजट में बनी इस फिल्म की कहानी शुरु होती है उत्तर प्रदेश के एक गांव से, जहां बड़े दिल वाले रिक्शा चालक रामभरोसे अपनी आजीविका कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। 

वह अपनी पत्नी और बेटी को एक अचछा जीवन प्रदान करने का सपना देखता है। रामभरोसे के कैरेक्टर के जरिए फिल्म तुलनात्मक रूप से दिखाती है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है। 

रामभरोसे और उनके परिवार के गांव में जिंदा रहने के संघर्ष को दिल को गहराई से चित्रित किया गया है जो आपके दिल को छू लेगा। रामभरोसे का जीवन पूरी तरह तब बदल जाता है जब वह एक यात्री से मिलता है जो 'तीन दिनों' के लिए उससे रिक्शा किराए पर लेता है। 

अजनबी के इरादों से अनजान, रामभरोसे उसे अपने रिक्शे पर जहां भी जाना होता है, ले जाता है। ऐसा करने पर, रामभरोसे इस अजनबी के साथ यात्रा करते समय रास्ते में कई रहस्यों को जानकर हैरान रह जाता है। अपने चरित्र रामभरोसे के माध्यम से, अभिनेता संजय मिश्रा एक बार फिर साबित करते हैं कि उन्हें हमारे समय के सबसे विश्वसनीय और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक क्यों माना जाता है।

राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग और अमजद कुरैशी ने भी अपने-अपने हिस्से का किरदार बखूबी निभाया है। सीपी झा का लेखन बारीक है और राज आशू का निर्देशन बहुत प्रभावशाली है। फिल्म का हर सीन और हर किरदार इतना दमदार है कि इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की जरूरत है। आप किसका इंतजार कर रहे हैं? जाइए अपना टिकट बुक करिए!

 

Tags: Bollywood , Review , Raaj Aashoo , Sanjay Mishra , Rajesh Sharma , Chandan Roy Sanyal , Payal Mukherjee , Purva Parag , Amzad Qureshi , Woh 3 Din

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD