Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें भदौड़ विधानसभा क्षेत्र को नज़रअंदाज़ करने वाले दलों को सबक सिखाने का समय : मीत हेयर मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंजाब सिबिन सी द्वारा वोटरों को ‘इस बार 70 पार’ की प्राप्ति के लिए 1 जून को पूरे जोश के साथ चुनाव बूथों पर जाने की अपील मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने डोडरा क्वार में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ सांझे आपरेशन के दौरान सात नशा तस्करों को 5.47 किलोग्राम हेरोइन, 1.07 लाख रुपए की ड्रग मनी सहित किया काबू पंजाब में कृषि, उद्योग और व्यापार की तरक्की पर पीयूष गोयल एवं तरुण चुग के बीच हुए व्यापक चर्चा लुधियाना में राजा वड़िंग के समर्थन में उमड़ी भारी भीड़; मोदी की आर्थिक नीतियों की आलोचना की बिट्टू की जमानत बचाने में मदद नहीं कर पाएंगे अमित शाह : अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग सनौर हलके की एक हजार से अधिक महिलाओं ने परिवारों सहित ज्वाइंन की भाजपा मैं संगरूर हलके का हर मुद्दा संसद में उठाऊंगा और नए प्रोजेक्ट लाऊंगा: मीत हेयर हलके के गांवों में भाजपा उम्मदीवारों को मिला रहा समर्थ पंजाब सरकार ने नहीं दिया केंद्रीय फंड का हिसाब- डा. सुभाष शर्मा समूचा हलका श्री आनंदपुर साहिब मोदी की सोच पर देगा पहरा : डॉ. सुभाष शर्मा प्रधानमंत्री मोदी और श्री आनंदपुर साहिब के निवासियों के बीच सेतु का काम करूंगा: डा सुभाष शर्मा पंजाबियो ने इस देश के लिए क़ुर्बानिया दी, इस बार एक जून को हर पंजाबी एक बार फिर देश को बचाने में योगदान देगा : अरविंद केजरीवाल केद्र में कांग्रेस की सरकार से होगा अमृतसर के ट्रेड का विकास भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, देश का पहला स्लम फ्री सिटी बनाने का लक्ष्य सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के प्रमुख मुद्दों पर राष्ट्रीय दलों के रुख की मांग की: नदी जल, चंडीगढ़, एमएसपी और बंदी सिंह गांव आकड़ी के अनेकों किसान परिवारों सहित भाजपा में शामिल बठिंडा में गरजे अरविंद केजरीवाल: “एक परिवार का राज अब ख़त्म करना होगा” सुखबीर बादल फिरोजपुर से भागे, अब बठिंडा से भी भगाएंगे - भगवंत मान पंजाब का किसान पूरे देश का पेट भरता है, लेकिन उसको सम्मान नहीं मिलता : विजय इंदर सिंगला

 

रयात बाहरा यूनीवरसिटी में नए आए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए 'आरबीयू रायज़र्स-2022 का आयोजन

Rayat Bahra University, Rayat Bahra Group of Institutions, RBGI, Gurvinder Singh Bahra
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

खरड़ , 17 Sep 2022

रयात बाहरा यूनीवरसिटी में नए आए विद्यारथियों का स्वागत करने के लिए तीन दिवसीय सयाचारक प्रोगराम 'आरबीयू रायज़र्स-2022 ' का आयोजन किया गया।इस समागम दौरान डांस और गायन मुकाबलों में यूनीवरसिटी के अलग-अलग सकूलों के विद्यार्थियों ने भारी शमूलियत की। जबकि,फैशन शौ दौरान नौजवान लड़के और लड़कियों ने रैंप पर चलकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और दर्शको कों को तालि़यां वजाने के लिए मज़बूर किया।

इस मौके मज़ेदार खेलों के लिए विशाल लाअन में स्टाल लगाए गए थे और बढी संया में विद्यार्थियों ने समैश और आकसीज़ोन फिटनैस मुकाबलों में भाग लिया। पुश-अप्प चैलेंज और आरम रैसलिंग में विद्यार्थियां ने अपने ज़ोहर दिखाए।समागम दौरान खाने-पीने की स्टालस लगाई गईं,जिनमें अलग-अलग पकवानों का प्रबंध भी कि या गया। इस समागम के समाप्ती वाले दिन एक लाईव रौक बैंड प्रदर्शन विद्यार्थियों के लिए आकक्षण का केंद्र रहा।

यूनीवरसिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा ने समागम को सफ़ल बनाने के लिए विद्यारथियों,फैकल्टी और ब्रैडिंग विभाग की ओर से किए गए कोर्यों की प्रसंसा की।इस मौके बोलते वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि यूनीवरसिटी शिक्षा और पाठक्रम के इलावा अन्य गतीविधियों में भी बराबर ज़ोर दे रही है।

 

Tags: Rayat Bahra University , Rayat Bahra Group of Institutions , RBGI , Gurvinder Singh Bahra

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD