Monday, 29 May 2023

 

 

खास खबरें शहीद बाबा दीप सिंह चैरिटेबल अस्पताल में निशुल्क डैंटल जांच शिविर का आयोजन किया अरविंद केजरीवाल के अभियान को मिली और मजबूती, तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने भी केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिया समर्थन कैबिनेट मंत्री जिंपा ने बरसातों के मद्देनजर शहर में नालों की सफाई की करवाई शुरुआत विकास के एजेंडे पर ही काम कर रही है पंजाब सरकार : ब्रम शंकर जिंपा नवरीत कौर ने सरकारी स्कूल ख्याला कलां की 12वीं कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया चिकित्सा संघ के पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल से भेंट की एलपीयू के इतिहास रचयिता जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा अब वर्ल्ड नंबर 1 एथलीट बने सुनाम के सभी सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूलों को अति-आधुनिक रोबोटिक लैब्स के साथ किया जायेगा लैस: अमन अरोड़ा प्रदेश को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाना राज्य सरकार का ध्येयः उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री जन-जन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है पंजाब सरकार: ब्रम शंकर जिंपा 89 लाख से बनेगा सेराथाना से छनबाड़ पुल, आर.एस बाली ने किया शिलान्यास तीन साल में यूपी में क्रियाशील होंगे 22 एयरपोर्ट : ज्योतिरादित्य सिंधिया आखिर कांग्रेस पार्टी भारतीय परंपराओं और संस्कृति से इतनी नफरत क्यों करती है? - अमित शाह जोश हेजलवुड के अनफिट होने पर डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया की एकादश में बोलैंड को चाहते हैं रिकी पोंटिंग नागेश सर के साथ काम करना मेरे करियर का सबसे अच्छा वक्त रहा : प्रिया बापट जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 4 लोगों के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज सिद्दारमैया मंत्रिमंडल का विस्तार शनिवार को होगा : रणदीप सिंह सुरजेवाला सोनाक्षी सिन्हा ने 'दहाड़' के निर्माताओं को अपने हाथों बनाई पेंटिंग भेंट की सांसद प्रतिभा सिंह ने लाहौल के उदयपुर बाजार में आम लोगों की समस्याएं सुनी प्रदेश की नर्सरियों में दो वर्षों में तीन करोड़ पौधों का लक्ष्य किया जाएगा पूरा : लाल चंद कटारुचक्क डीजीपी ने लुधियाना के 13 पुलिस थानों में 120 किलोवॉट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्र किए समर्पित

 

'मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे': Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill, TV, Television, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 09 Sep 2022

अभिनेत्री और 'बिग बॉस 13' की पूर्व सनसनी शहनाज गिल चाहती हैं कि नॉर्स देवता थोर उन पर थोड़ा ध्यान दें। अपने वर्कआउट को आगे बढ़ाते हुए, गिल, एक वीडियो में, नताली पोर्टमैन की तरह दिखने के लिए कसरत के नियमों की नई शैलियों की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है, जो फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' में थोर की प्रेम रुचि जेन फोस्टर की भूमिका निभाती है। 

गिल ने कहा, "मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे! तो मैं भी नताली पोर्टमैन जैसे कोई वर्कआउट-शर्कआउट कर ही लेती हूं (मैं चाहती हूं कि थोर इस कौर पर थोड़ा ध्यान दें। इसलिए, मैं नताली पोर्टमैन की तरह काम करना शुरू कर दूंगी)"। 

यह स्वीकार करते हुए कि फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन के साथ एक चौतरफा मनोरंजन है, शहनाज ने कहा, "थोर सुपरहीरो ही नहीं, वो थंडर का भगवान भी है! बाय गॉड!"शहनाज ने यह भी कहा कि थोर उनसे ज्यादा मजेदार है। 

गिल ने कहा, "और उसकी कॉमेडी उफ्फ! मेरे से भी ज्यादा मजेदार है बंदा। हसा हसा के ने उन्होंने पेट दुखा दिया है।"यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 सितंबर को रिलीज हुई थी। इसे तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसकी पटकथा वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन ने बनाई है।

 

Tags: Shehnaaz Gill , TV , Television , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD