Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है

 

आईएएनएस रिव्यू : Cuttputlli एक ऐसी फिल्म, जिसे मिस नहीं कर सकते आप

Bollywood, Review, Cuttputlli, Ranjit M Tewari, Akshay Kumar, Rakul Preet Singh, Sargun Mehta, Chandrachur Singh, Hrishita Bhatt
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 02 Sep 2022

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'कठपुतली' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म में सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और हरशिता भट्ट लीड रोल में नजर आ रहे हैं। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 134 मिनट की है। 

आईएएनएस ने रिव्यू में इस फिल्म को रेटिंग 4 दी है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार में है, जो एक ऐसे सीरियल किलर का पीछा करते है, जिसके चेहरे, नाम, मकसद और ठिकाने से वह खुद भी अनजान हैं। 

पूजा एंटरटेनमेंट की नए जमाने की थ्रिलर रंजीत तिवारी द्वारा निर्मित है। फिल्म की कहानी विश्वसनीयता और वास्तविकता का एहसास कराती है।फिल्म के सेट, करेक्टर और लोकेशन पर काफी मेहनत की गई है, जो फिल्म को प्रभावशाली बनाती है। 

'कठपुतली' विजन, प्रोडक्शन, कंटेट और परफॉर्मेंस का क्लासिक उदाहरण है। निर्देशक ने कहानी पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। इस थ्रिलर मूवी में इमोशनल सीन्स भी डाले गए हैं। यह फिल्म एक साउथ इंडियन कल्ट क्लासिक का हिंदी रिमेक है, जिसको एक स्टैंडअलोन नॉयर-थ्रिलर कहा जा सकता है। 

थ्रिलर फिल्म में कलाकारों ने छोटी-छोटी और बारीकियों पर खासा ध्यान दिया है। इमोशन्स और डर को अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। फिल्म में परस्पर विरोधी चरित्रों का निर्माण, कुछ इस तरह से किया गया है, जो हमने भारतीय सिनेमा में शायद पहले नहीं देखा होगा। 

अक्षय कुमार ने फिल्म में मल्टी लेयर्ड करेक्टर निभाया है। यह उनके करियर का बेहतरीन प्रदर्शन हो सकता है। वह एक पुलिस वाले की भूमिका में है, जो सीरियल किलर की पहचान करने की जद्दोजहद में है और उसे पकड़ने के लिए कई चुनौतियों का सामना करता है। 

वहीं, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी काफी अद्भुत नजर आ रही है। इनके अलावा, टीवी स्टार सरगुन मेहता फिल्म में कई खुलासे करती हुईं दिखाई देंगी। अनुभवी एक्टर चंद्रचूड़ सिंह की सहजता पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत लेगी। 

हरशिता भट्ट और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा निभाए गए किरदार भी कहानी को मजबूत बना रहे है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और गाने सीन्स के साथ एकदम मैच कर रहे है और दर्शकों को मूवी से जोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे है। 

कंपोजर्स ने भी बेहतरीन काम किया है। यह फिल्म एक थ्रिएट्रिकल अनुभव प्रदान करती है। कलाकारों का शानदार प्रदर्शन फिल्म को दिलचस्प बना रहा है।

 

Tags: Bollywood , Review , Cuttputlli , Ranjit M Tewari , Akshay Kumar , Rakul Preet Singh , Sargun Mehta , Chandrachur Singh , Hrishita Bhatt

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD