Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा

 

चुल्लू भर पानी में समाधि लेने की बजाय गांधीजी की समाधि पर जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया : Manoj Tiwari

Manoj Tiwari, New Delhi, BJP, Bharatiya Janata Party, BJP MP
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 30 Aug 2022

दिल्ली से भाजपा के लोक सभा सांसद मनोज तिवारी ने भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि इनकी भ्रष्टाचार की भूख खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। तिवारी ने कहा कि कायदे से इन लोगों (केजरीवाल और सिसोदिया) को चुल्लू भर पानी में समाधि लेना चाहिए लेकिन ये सहारा लेते हैं गांधी जी की समाधि का। 

उन्होने कहा कि लेकिन अब ऐसा चलने वाला नहीं है। पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अभी शराब घोटाले की जांच चल ही रही है लेकिन इसी बीच शिक्षा घोटाला भी सामने आ गया है। उन्होने दिल्ली के नांगलोई इलाके के एक सरकारी स्कूल में एक लड़की पर चलता हुआ पंखा गिर जाने को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची पर चलता हुआ पंखा गिर गया। 

नांगलोई के स्कूल की यह लड़की अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रही है, अभी भी उसकी हालत चिन्ताजनक है। उन्होंने दिल्ली के ज्यादातर स्कूलों की हालत खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि 5 लाख का क्लास रूम 33 लाख में बनाने वाले केजरीवाल स्कूलों में सेमी परमानेंट स्ट्रक्च र के कमरे बना रहे हैं, जिससे बच्चों के लिए खतरा बढ़ गया है। 

उन्होने सवाल पूछा कि दिल्ली सरकार परमानेंट स्ट्रक्च र वाले क्लास रूम क्यों नहीं बनवा रही है? भाजपा सांसद ने दिल्ली के 400 सरकारी स्कूलों की हालत खराब बताते हुए कहा कि कभी भी इन स्कूलों से दीवार गिरने की खबर आ सकती है। उन्होने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्ली में न तो खजाना सुरक्षित है और न ही दिल्ली के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे सुरक्षित है।

मनोज तिवारी ने केजरीवाल और सिसोदिया से स्कूलों की हालत पर जवाब मांगते हुए कहा कि यह सवाल दिल्ली के अभिभावक पूछ रहे हैं और आप नेताओं को शराब घोटाले की तरह इधर-उधर की बात करने की बजाय दिल्ली के स्कूलों की हालत को लेकर सीधा जवाब देना चाहिए।

 

Tags: Manoj Tiwari , New Delhi , BJP , Bharatiya Janata Party , BJP MP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD