Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा

 

'झलक..' के सेट पर माधुरी से मिलना पुनर्मिलन जैसा था : Karan Johar

Bollywood, Tv, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Karan Johar, Madhuri Dixit, Nora Fatehi, Jhalak Dikhhla Jaa 10
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 27 Aug 2022

कई हिट फिल्मों के पीछे रहे फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अपने काम के सबसे बड़े आलोचक हैं और कभी अपने काम से संतुष्ट नहीं होते। उन्होंने साझा किया : "मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता और अक्सर दूसरे मुझसे कहते हैं कि यह अच्छा था लेकिन मुझे लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था। 

मैं अपना सबसे बड़ा आलोचक हूं।"धर्मा प्रोडक्शंस के बॉस माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ जज के रूप में पांच साल के अंतराल के बाद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में वापस आ गए हैं। शो के लॉन्च के दौरान, उन्होंने आईएएनएस के साथ साझा किया कि दर्शकों के लिए नए सीजन में क्या खास है। 

वह आगे कहते हैं, "यह एक रियलिटी शो था जिसे मैंने 2012 में किया था। मैंने इसे पांच साल तक जज किया। अब, यह पांच साल बाद आ रहा है और निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि शो को वापस लाने की मांग है। 

इसलिए, माधुरी और मैं साथ आए और इस बार शो में एक नया मोड़ है, क्योंकि नोरा है और यह इस बार बहुत ही रोमांचक होने वाला है। जब मैं माधुरी से सेट पर पहली बार मिला तो वह एक पुनर्मिलन जैसा था।"

करण ने इस बारे में भी बात की कि इस सीजन में दर्शकों को शो में क्या नया देखने को मिलने वाला है। उन्होंने कहा, "इस बार जिस तरह की प्रतिभाएं हैं, वैसी पिछले सीजन में कभी नहीं थीं।" "वे सभी बिल्कुल तैयार हैं और सभी 12 प्रतियोगी प्रशिक्षित नर्तकियों की तरह दिखती हैं। 

पहले 'झलक' में गैर-नर्तक से नर्तक तक होते थे, लेकिन अब जोरावर जो एक गैर-नर्तक है, को छोड़कर सभी प्रशिक्षित नर्तक हैं।"उन्होंने कहा, "इसलिए, नए कृत्यों और कोरियोग्राफी से लेकर प्रदर्शन की गुणवत्ता तक इस सीजन में बहुत कुछ है।"

उन्होंने कहा, निर्माता-निर्देशक ने उन मापदंडों को भी साझा किया जिनके द्वारा वह प्रतिभा को आंकते हैं। "मेरे लिए तीन कारक हैं - आपके प्रदर्शन में दक्षता, ऊर्जा और जिस तरह से आप अपने नृत्य और पूरे प्रदर्शन की अवधारणा के साथ दूसरों को महसूस कराते हैं, मैं प्रतिभा को देखते हुए इन सभी को देखता हूं।"'झलक दिखला जा 10' कलर्स पर 3 सितंबर से शुरू होगा।

 

Tags: Bollywood , Tv , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Karan Johar , Madhuri Dixit , Nora Fatehi , Jhalak Dikhhla Jaa 10

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD