Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा में शामिल हुए मुख्यमंत्री हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर फेल, केंद्र की योजनाओं के सहारे चल रहा प्रदेश : जयराम ठाकुर किशोरी लाल ने किया 4.33 करोड़ रूपये की जल परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र

 

'KGF' स्टार यश नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ करना चाहते हैं काम

Sandalwood, Entertainment, Actress, Cinema, Movie, Bengaluru, Yash, Nawazuddin Siddiqui, KGF
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 20 Aug 2022

'केजीएफ' स्टार यश ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रशंसा की है और स्वीकार किया है कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार में अखिल भारतीय स्टार से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं और यश ने कहा, "नवाजुद्दीन सिद्दीकी"। 

साक्षात्कार में, यश ने कहा: मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं। नवाजुद्दीन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रेंचाइजी, 'रमन राघव 2.0', 'मॉम', 'मंटो', 'सीरियस मेन' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 

उन्होंने 'मैकमाफिया' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी वेब-सीरीज भी की हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, नवाज के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं। 

यश, जिनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, ने कन्नड़ सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में 'गुगली', कॉमेडी-ड्रामा 'राजा हुली', फंतासी एक्शन 'गजाकेसरी', रोमांटिक कॉमेडी 'मिस्टर एंड मिसेस रामचारी' और एक्शन फिल्म 'मास्टरपीस' और एक्शन-रोमांस 'संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड' सहित कई अन्य में नजर आए थे। 

उनकी नवीनतम फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने इस साल की शुरूआत में रिलीज होने पर हलचल मचा दी थी। घरेलू बाजार में फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 27 डॉलर मिलियन का संग्रह किया।

 

Tags: Sandalwood , Entertainment , Actress , Cinema , Movie , Bengaluru , Yash , Nawazuddin Siddiqui , KGF

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD