Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें युवा शक्ति ने ही बनाया भाजपा को सबसे मजबूत और दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल- संजय टंडन चंडीगढ़ की जनता की अपेक्षा के अनुरूप बनाया जाएगा भाजपा का संकल्प पत्र - शक्ति प्रकाश देवशाली अंबेडकर नवयुवक दल द्वारा संविधान निर्माता डा. बी.आर अंबेडकर के 133वें जन्मदिवस पर विशाल शोभा यात्रा का आयोजन हर वोट होता है कीमती, कभी-कभार मामूली अंतर से भी हो जाती है जीत: अनुराग अग्रवाल मोदी सरकार में वंचितों की सेवा सर्वोपरि : डॉ राजीव बिंदल पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला फास्ट क्रू बोट वेसल-सी स्टैलियन-I लॉन्च किया देश को एकता के सूत्र में पिरोने में बाबा साहिब की विशेष भूमिका: डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल चुनाव के पर्व पर बैसाखी पर सादकी चौकी पर लगी रौनक बाबा साहब की जयंती पर राष्ट्र भर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है भाजपा-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा शाही शहर में होगी कमेरों व लुटेरों में सीधी जंग : एन.के.शर्मा फिल्म "शायर" में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा अभिनीत सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी सत्ता और सीरो को देखना न भूलें! असम के सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र के आप उम्मीदवार के पक्ष में मान ने किया रोड शो राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित

 

कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस होशियारपुर में स्वतंत्रता दिवस पर लहराएंगे तिरंगा

15 अगस्त को होने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समागम की पुलिस लाइन ग्राउंड में हुई फुल ड्रेस रिहर्सल

DC Hoshiarpur, Deputy Commissioner Hoshiarpur, Sandeep Hans, Hoshiarpur, Azadi Ka Amrit Mahotsav, 75th Anniversary of Indian Independence, 75th years of Independence, Har ghar Tiranga
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होशियारपुर , 13 Aug 2022

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को स्थानीय पुलिस लाइन ग्राउंड में होने वाले जिला स्तरीय समागम के दौरान कैबिनेट मंत्री पंजाब हरजोत सिंह बैंस राष्ट्रीय ध्वज लहराएंगे। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने आज जिला स्तरीय समारोह संबंधी फुल ड्रेस रिहर्सल का जायजा लेने के उपरांत दी। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी सरताज सिंह चाहल भी मौजूद थे।

डिप्टी कमिश्नर ने आज की फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान राष्ट्रीय ध्वज लहराने के बाद जहां परेड का निरीक्षण किया, वहीं परेड कमांडर डी.एस.पी माधवी शर्मा के नेतृत्व में पी.आर.टी.सी. जहानखेलां, पंजाब पुलिस, महिला पंजाब पुलिस, पंजाब होम गार्डज, पूर्व सैनिक, एन.सी.सी., गल्र्ज गाईड व स्काउटस की टुकडिय़ों ने मुख्य मेहमान को सलामी दी।  

इस मौके पर अलग-अलग स्कूलों के बच्चों की ओर से मास पी.टी. शो, सांस्कृतिक व देश भक्ति का कार्यक्रम भी पेश किया गया। विद्यार्थियों की ओर से प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान देश भक्ति का जज्बा उमड़ रहा था, जिसकी भरपूर प्रशंसा की गई।फुल ड्रेस रिहर्सल के बाद पुलिस लाइन ग्राउंड में ही सिविल व पुलिस अधिकारियों के साथ प्रबंधों संबंधी बैठक करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने हिदायत की कि जिला स्तरीय समारोह के प्रबंधों में किसी किस्म भी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। 

 उन्होंने बताया कि समागम के दौरान कैबिनेट मंत्री श्री हरजोत सिंह बैंस अलग-अलग विभागों में प्रशंसनीय सेवाएं देने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों व सामाजिक कार्यों में विशेष योगदान डालने वाली संस्थाओं आदि को भी सम्मानित करेंगे। श्री संदीप हंस ने जिला वासियों को पूरे उत्साह के साथ बढ़ चढ़ कर स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह में आने की अपील की।

 उन्होंने कहा कि हमारे लिए बहुत गर्व का विषय है कि हमारे देश की आजादी 75 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री अमित महाजन, एस.पी.(मुख्यालय) श्री धर्मवीर सिंह, एस.डी.एम होशियारपुर श्री शिवराज सिंह बल व अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

                                      

 

Tags: DC Hoshiarpur , Deputy Commissioner Hoshiarpur , Sandeep Hans , Hoshiarpur , Azadi Ka Amrit Mahotsav , 75th Anniversary of Indian Independence , 75th years of Independence , Har ghar Tiranga

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD