Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में CGC लांडरां हुआ तिरंगे के रंगों में सराबोर

CGC Landran, Landran, Chandigarh Group Of Colleges, Satnam Singh Sandhu, Rashpal Singh Dhaliwal, Azadi Ka Amrit Mahotsav, 75th Anniversary of Indian Independence, 75th years of Independence, Har ghar Tiranga
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लांडरां , 12 Aug 2022

देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाए जा रहे 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में संस्थान के छात्रों और शिक्षकों द्वारा समारोहों की शुरुआत के रूप में सीजीसी लांडरां परिसर देशभक्ति के जोश में डूबा हुआ था। आज के कार्यक्रम में सीजीसी लांडरां के अध्यक्ष राशपाल सिंह धालीवाल उपस्थित थे, जिन्होंने संस्थान के एनसीसी कैडेटों द्वारा परेड का निरीक्षण किया और उसके बाद तिरंगा फहराया और सभा को संबोधित किया। 

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा, "हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस के चल रहे समारोह का हिस्सा बनना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। भारत हमारी मातृभूमि है जिसने हमें हमारी पहचान दी है । हमें अपने वीर शहीदों के बलिदानों को हमेशा याद रखना चाहिए जिनके संघर्षों ने आज हमें स्वतंत्रता का आनंद लेने का मार्ग प्रशस्त किया। यह अवसर हमें अपने राष्ट्र और संस्कृति को सर्वोच्च सम्मान में रखने की याद दिलाना चाहिए, चाहे हम दुनिया में कहीं भी हों।"

अपनी मातृभूमि के लिए प्रतिभा, जोश और प्यार का एक शानदार प्रदर्शन करते हुए सीजीसी के छात्रों ने डांस, फयूजन डांस, सोलो सांग और बैंड प्रदर्शन में ऊर्जा से भरपूर प्रदर्शन किया। राष्ट्र के पूर्वजों के बलिदान की स्तुति करते हुए देशभक्तिपूर्ण भाषण ने भारतीयों विशेष रुप से युवाओं को इस अवसर की भावना में जोड़ा और सीजीसी के छात्रों द्वारा हुई भाषण प्रतियोगिता ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। आज के समारोह का मुख्य आकर्षण रहा सीजीसी के छात्रों द्वारा तिरंगे के केसरिया, सफेद और हरे रंग से 75 का आंकड़ा बनाना।

इसके अतिरिक्त संस्थान में इस अवसर को जोश और हर्षोउल्लास से मनाने के लिए बहुत सी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें कोलाज मेकिंग, स्लोगन राइटिंग, फेस पेंटिंग, रंगोली मेकिंग, सोलो सिंगिंग, कुकिंग और एथनिक वियर प्रतियोगिताएं शामिल है। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी आज के कार्यक्रम में ही सम्मानित किया गया। अदिति स्वरुप (बी.फार्मेसी) ने एथनिक वियर प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार जीता, मनीष और माधव (बी.टेक सीएसई) ने रंगोली प्रतियोगिता को जीता, करण गुप्ता (बी.फार्मेसी) ने कोलाज मेकिंग में पहना स्थान हासिल किया। 

मनीष कुमार (बी.टेक सीएसई) ने स्लोग्न राईटिंग प्रतियोगिता में जीत दर्ज की। इसके साथ ही बी.कॉम की अर्चना ने फेस पेंटिंग में जीत हासिल की और इसके साथ ही स्वाती, रुपाली और प्रभलीन की टीम ने (एमएससी बायोटैक्नोलोजी) तिरंगा फायरलेस कुकिंग थीम के तहत कुकिंग कंपीटीशन में पहला स्थान हासिल किया। बी.टेक, ईसीई के छात्र लक्ष्य श्रीवास्तव ने सोलो सिंगिंग कंपीटीशन में पहला स्थान प्राप्त किया।

 

Tags: CGC Landran , Landran , Chandigarh Group Of Colleges , Satnam Singh Sandhu , Rashpal Singh Dhaliwal , Azadi Ka Amrit Mahotsav , 75th Anniversary of Indian Independence , 75th years of Independence , Har ghar Tiranga

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD