Tuesday, 28 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना में केजरीवाल ने कहा - भाजपा वाले आपकी मुफ्त बिजली को बंद करने की साजिश रच रहे हैं अपने बेटे मीत हेयर को संसद में भेजो, वह केंद्र सरकार में मंत्री बनेगा, फिर सारी जिम्मेदारी हमारी होगी : भगवंत मान आप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार केजरीवाल और मान ने गृह मंत्री अमित शाह पर किया पलटवार, कहा - शाह ने तीन करोड़ पंजाबियों को धमकी दी है मुख्यमंत्री मान ने गिद्दड़बाहा और रामपुरा फूल में फरीदकोट से उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए किया चुनाव प्रचार मैंने बिजली फ्री की, भाजपा शासित राज्यों में सबसे महंगी बिजली है, फिर भी भाजपा वाले मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं : अरविंद केजरीवाल नैना देवी रोड को चार लेन का बनाना और गुरुद्वारा साहिब के आसपास सौंदर्यीकरण सर्वोच्च प्राथमिकता: विजय इंदर सिंगला आप का 13-ज़ीरो 4 जून को ज़ीरो-13 में बदल जाएगा : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री से सिख धार्मिक संस्थानों को आर.एस.एस के कब्जे से आजाद कराने की अपील की : सुखबीर सिंह बादल प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर भाजपा ने राम मंदिर के लिए 30 साल तक संघर्ष किया, मोदी ने श्री राम लला को तंबू से बाहर निकाला: पुष्कर धामी मुख्यमंत्री सुक्खू जी बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर राजा वड़िंग ने पार्टी के गद्दारों की निंदा की; मतदाताओं से विकास को चुनने की अपील की रैली ने दूर किए विरोधियों के भ्रम:एन.के.शर्मा भाजपा के पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर हुए एकित्रत,कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को दी चुनौती केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजना : प्रियंका गांधी शहर के अंदरूनी इलाकों में जयइंद्र कौर ने किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार पीएम मोदी कभी भी महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और भुखमरी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते, काम के बजाय वह लोगों से मंगलसूत्र और भैंस के नाम पर वोट मांग रहे हैं - केजरीवाल कपास (नरमा) बेल्ट के किसानों को नहरी पानी मिल रहा है, हम यहां खाद्य प्रसंस्करण कंपनियां भी लाने की योजना बना रहे हैं, मेरे पास इस क्षेत्र के लिए कई बड़ी विकास योजनाएं हैं : सीएम भगवंत मान शहीद हमारी पूंजी हैं, शहीदों के सपनों का समाज बनाने के लिए लगातार पर्यतनशील: मीत हेयर प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर

 

लॉन्च से पहले iPhone 14 के प्राइज लीक... कीमत जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे Apple के दिवाने

September में लॉन्च होगा iPhone 14.. ये होगा Apple का अब तक सबसे बेस्ट फोन

iPhone 14, iPhone Price, iPhone Price In India, iPhone 14 Release Date, iPhone 14 Launch Date, iPhone 14 Launch, iPhone 14 Price Reveal, iPhone 14 Release Month
Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 04 Aug 2022

iPhone के लिए लोगों में किस कदर दिवानगी है ये तो दुनिया जानती है। आज महौल ऐसा हो गया है, भले ही इंसान के पास कुछ ना हो लेकिन एक आईफोन जरूर होना चाहिए, टशन के लिए। इसलिए एप्पल के दिवाने हर साल सितंबर महीने का इंतेजार करते हैं। क्योंकि एप्पल इसी महीने अपना नया फोन लॉन्च करता है।

खबर है कि आईफोन 14 के फीचर, डिजाइन और प्राइज लीक हो गए हैं। iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत 799 डॉलर (63,196 रुपये) होने की अफवाह है, जो कि iPhone 13 के समान कीमत है। दक्षिण कोरियाई ब्लॉग पर एक आर्टिकल पब्लिश किया गया है , जिसमें ये दावा किया गया है कि Apple iPhone 14 सीरीज में एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत में वृद्धि नहीं करेगा। 

लीकर के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य मॉडल की बिक्री को बढ़ावा देना है। ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट ने एक निचोड़ का अनुभव किया है और टिपस्टर का कहना है कि ऐप्पल वास्तविकता से निपटने के लिए एडजेस्ट कर रहा है। iPhone 14 अपने पिछले iPhone 13 की तरह 6.1-इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। iPhone 14 सीरीज के जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है और बेस मॉडल की कीमत पर निर्णय टॉप मैनेजमेंट ने किया है। 

ये भी पढ़ें:- देखते ही आपके मन को भाएगा OnePlus का सबसे सस्ता फोन Nord 20 SE.. फीचर ऐसे जो गरदा उड़ा ले

अगर कोरियाई ब्लॉग साइट नावर द्वारा लीक की गई डिटेल्स सही हैं, तो iPhone 14 के बेस 128GB मॉडल की कीमत  $799 (लगभग 63,300 रुपये) होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि कीमतों में वृद्धि और सप्लाई चैन में इनस्टेबिलिटी के बावजूद, ऐप्पल ने आईफोन 14 बेस मॉडल की लॉन्च कीमत को फ्रीज करने का फैसला किया है। Apple ने स्थिर वैश्विक मोबाइल बाजार और घटती मांग को देखते हुए ऐसा करने का फैसला किया। रिपोर्ट में विशेष रूप से प्रो मॉडल कीमत के बारे में कोई डिटेल नहीं है।

iPhone 14 सीरीज में होंगे चार मॉडल

iPhone 13 को $799 की लॉन्च कीमत पर रिटेन किया गया। IPhone 14 लाइनअप में iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max शामिल हैं जो कि सबसे ऊपर है। जबकि प्रो मॉडल A16 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, गैर-प्रो मॉडल A15 चिप को बनाए रखेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Apple ने iPhone को 100 रुपये के बराबर अमेरिकी डॉलर के कन्वर्शन के साथ लॉन्च किया है। उदाहरण के लिए $799 वाले iPhone 13 को भारत में 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। यही हाल iPhone 12 सीरीज का भी था। इस बार अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये के कमजोर होने से कीमतों में मामूली उछाल देखने को मिल सकता है।

 

Tags: iPhone 14 , iPhone Price , iPhone Price In India , iPhone 14 Release Date , iPhone 14 Launch Date , iPhone 14 Launch , iPhone 14 Price Reveal , iPhone 14 Release Month

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD