Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब को बी जे पी के अत्याचार के खिलाफ एकजुट होना होगा: राजा वड़िंग उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद गुरजीत सिंह औजला ने चुनाव अभियान की शुरूआत गुरुद्वारा बाबा छज्जोजी में माथा टेक कर की निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल

 

Navneet Rana को मिली चिट्ठी: मैडम सावधान.. राजस्थान के कुछ लोग आपका पीछा कर रहे हैं- खुदा हाफिज

Amravati से सांसद Navneet Rana के घर पर एक शुभचिंतक ने पत्र भेजा.. लिखा- आपने मेरे बहुत से कामों में मेरी हेल्प की है, मैं भी आपकी मदद करना चाहता हूं

Navneet Rana Letter, Navneet Rana Threat Letter, Navneet Rana Threat News, Navneet Rana Threat News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 29 Jul 2022

महाराष्ट्रा (Maharashtra) के अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को जान का खतरा बताया जा रहा है। उनके घर पर एक शुभचिंतक की चिट्ठी आई है। पत्र लिखने वाले ने यह कहा है कि कुछ संदिग्ध लोग राजस्थान की सीमा से अमरावती में दाखिल हुए हैं। वह आपके घर भी आकर गए हैं। आपका पीछा किया जा रहा है।

इसलिए मैं अल्लाह से आपके लिए प्रार्थना करता हूं कि आपको कुछ भी ना हो। इस तरह की बात पत्र में लिखी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवनीत राणा (Navneet Rana) हमेशा विवादों से घिरी रही हैं। हनुमान चालीसा (Hanuman chalisa) मुद्दे से सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा सुर्खियों में आए थे। राणा दंपत्ति ने उद्धव ठाकरेको चुनौती देते हुए उनके घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कही थी। यह मामला काफी दिनों तक मीडिया की सुर्खियां भी बना था। 

Also read टेंशन में उद्धव, BJP बोली- जिसने हनुमान चालीसा नही पढ़ने दी, उसकी सरकार का अब गरुड़ पुराण होगा

इस बात की भी अटकलें चल रही हैं कि नवनीत राणा को आने वाले दिनों में बीजेपी एक बड़ी जिम्मेदारी केंद्र में सौंप सकती है। राणा दंपत्ति ने हमेशा शिवसेना (shiv sena) के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है। इसका उन्हें खामियाजा भी उठाना पड़ा। हनुमान चालीसा विवाद में उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। नवनीत राणा 13 दिनों तक जेल में रही थी।

क्या लिखा है लेटर में- 

नमस्ते मैडम मैं आपको मेरा नाम नहीं बता सकता हूं। मैं आपके ही शहर का एक आम नागरिक हूं। मैं आपको आगाह करना चाहता हूं कि आप थोड़ा संभल कर रहिए। क्योंकि कुछ लोग आपका पीछा कर रहे हैं। आपने मेरे बहुत से कामों में मेरी हेल्प की है। मैं एक गवर्नमेंट सर्वेंट हूं। आपने मेरा ट्रांसफर भी किया था और मेरे फादर की कोरोना में बहुत हेल्प की थी। मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि कुछ संदिग्ध लोग राजस्थान (rajasthan) बॉर्डर से अमरावती आए हैं। मुझे यह जानकारी मिली है कि वह लोग आपके घर भी आ कर गए हैं। मैं अल्लाह से यही दुआ करूंगा कि आपके साथ कुछ अनहोनी ना हो और आप इसी तरह से बड़े से बड़े पद पर जाएं। ऐसी दुआ करता हूं ,खुदा हाफिज। 

Also read उद्धव पर बोलीं नवनीत राणा- मैंने 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया, अब महाराष्ट्र से संकट टलेगा

 

Tags: Navneet Rana Letter , Navneet Rana Threat Letter , Navneet Rana Threat News , Navneet Rana Threat News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD