Nupur माफी मांग सकती है तो हमारे देवी-देवताओं को अपशब्द कहने वाला अवैसी क्यों नहीं?: राज ठाकरे

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

Nupur माफी मांग सकती है तो हमारे देवी-देवताओं को अपशब्द कहने वाला अवैसी क्यों नहीं?: राज ठाकरे

Raj Thackeray ने Akbaruddin Owaisi को घेरा, बोले- मैं हिन्दू हूं। मेरे धर्म के खिलाफ कोई कृत्य करेगा तो उसका हिन्दू के नाते जवाब दूंगा।

Raj Thackeray Targets Akbaruddin Owaisi, Raj Thackeray Akbaruddin Owaisi, Akbaruddin Owaisi Latest News, Akbaruddin Owaisi Comment, Akbaruddin Owaisi Twitter
Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 25 Jul 2022

MNS प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) अपने तीखे तेवर के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं। इन्हीं तेवर को लेकर आज ठाकरे फिर चर्चा में है। राज ठाकरे ने एक बार फिर अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) पर तीखा हमला किया है। राज ठाकरे ने कहा है कि मोहम्मद पैगंबर के बारे में अपने बयान पर नुपुर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। लेकिन हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने आज तक माफी नहीं मांगी है। आखिर ये डबल स्टैंडर्ड राजनीति कब तक चलेगी। 

ये भी पढ़ें: आज पैगंबर जिंदा होते तो मुस्लिम कट्टरपंथियों का पागलपन देखकर हैरान हो जाते: तस्लीमा नसरीन

MNS प्रमुख ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान की काफी आलोचना हुई। लोग सड़कों पर उतर आए। नुपुर शर्मा को माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं थी। नुपुर ने वही कहा जो उन्होंने किसी से सुन रखा था। अकबरुद्दीन ओवैसी ने हिंदू देवी-देवताओं पर निचले स्तर का बयान दिया था। ठाकरे ने सवाल किया है कि क्या ओवैसी ने कभी अपने बयान के लिए माफी मांगी ?

ये भी पढ़ें: इस्लामिक स्कॉलर अतिकुर रहमान बोले- पैगंबर के बारे में नुपुर शर्मा ने जो कहा वो गलत नहीं था

राज ठाकरे ने मुस्लिम देशों से पूछा है कि ओवैसी के आपत्तिजनक बयान पर क्या उन्हें अफसोस है ? हिंदुत्व पर पूछे गए सवाल के जवाब में ठाकरे ने कहा कि मैं हिन्दू हूं। मेरे धर्म के खिलाफ कोई कृत्य करेगा तो उसका हिन्दू के नाते जवाब दूंगा। अगर किसी ने मुझे मराठी के तौर पर छेड़ा तो उसका बतौर मराठी उचित जवाब दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं.. फिर भी हिंदू को मजार पर क्यों जाना पड़ता है: साक्षी महाराज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) की कड़ी आलोचना करने के बाद, हाशिए के तत्वों ने उसके जीवन के लिए खतरा पैदा कर दिया है और बलात्कार की धमकी भी दी है। शर्मा ने शीर्ष अदालत से अनुरोध किया है कि चूंकि उनके खिलाफ पहली FIR दिल्ली में दर्ज की गई थी, अन्य जगहों पर सभी FIR को दिल्ली प्राथमिकी के साथ जोड़ा जाए। 1 जुलाई को, सुप्रीम कोर्ट ने शर्मा पर भारी पड़ते हुए कहा कि उन्होंने और "उनकी ढीली जीभ" ने पूरे देश में आग लगा दी है और देश में जो हो रहा है उसके लिए वह अकेले जिम्मेदार हैं।

 

Tags: Raj Thackeray Targets Akbaruddin Owaisi , Raj Thackeray Akbaruddin Owaisi , Akbaruddin Owaisi Latest News , Akbaruddin Owaisi Comment , Akbaruddin Owaisi Twitter

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD