Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में बदलाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट 'ड्राइव इट' पेश किया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा

 

देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं.. फिर भी हिंदू को मजार पर क्यों जाना पड़ता है: साक्षी महाराज

BJP सांसद Sakshi Maharaj ने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर उठाए सवाल, Nupur Sharma का सपोर्ट भी किया

Sakshi Maharaj Religious Comment, Sakshi Maharaj Uttar Pradesh, Sakshi Maharaj BJP, Sakshi Maharaj Supports Nupur Sharma
Listen to this article

5 Dariya News

उन्नाव , 25 Jul 2022

BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) फिर चर्चा में है। साक्षी महाराज ने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। साक्षी महाराज ने पूछा कि देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं, वहां हिंदुओं को मजार क्यों जाना पड़ता है? साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, जिस राष्ट्र में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग, 52 शक्तिपीठ, 7 पुरी, 108 सिद्धिपीठ, अनेक दिव्य मंदिर हैं, फिर भी हिंदुओं को मजार पर क्यों जाना पड़ता है। 

ये भी पढ़ें:- ये हैं दुनिया के सबसे बड़े शिवलिंग..18 फीट ऊंचा, 51 लाख रुद्राक्ष, आप भी दर्शन करके पुण्य कमाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी महाराज ने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान फैली हंसा के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें:-  पैगंबर पर विवादित बयान देकर बुरी फंसी नुपुर, BJP ने निकाला, बोलीं- शिवजी का अपमान नहीं सह पाई

साक्षी महाराज (Dr.Sakshi Ji Maharaj) ने फेसबुक पर लिखा था, ध्यान से देखिए इन व्यक्ति विशेष लोगों का, यह तो शुक्र मनाओ राष्ट्रवादियों कि देश में मोदी अमित शाह और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  जी का शासन है अगर यह ना होते तो कल क्या होता अगर अखिलेश मियां राहुल मियां ममता मियां होते तो क्या होता ? 

ये भी पढ़ें:अजमेर विवाद पर बोले महाराज: हिंदुओ ने आर्थिक बहिष्कार किया तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ेंगे

साक्षी महाराज ने लिखा था- प्रयागराज में एडीजी की गाड़ी के ऊपर हमला हुआ कई अधिकारी चोटिल हुए हैं। हिंदुओं यह लोग कभी आपको अमन चैन से सोने नहीं देंगे। अब वक्त इनको जवाब देने का आ गया है। मैंने पहले आपसे कहा था और आज भी कह रहा हूं कि अपनी आत्मरक्षा के लिए जरूरी चीजों को रखना बहुत आवश्यक है। 

ये भी पढ़ें: सलवार-कुर्ता दिखाकर बोलीं कांग्रेस सांसद..देखो! दिल्ली पुलिस ने मेरे कपड़े फाड़े, जूते भी उतारे

एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, एकजुट होने का समय आ गया है। मोदी जी योगी जी अमित शाह जी है। हमें इन लोगों का साथ देना है। जो लोग इस देश के नहीं हुए आपके क्या होंगे। मैं आपकी लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा, मुझे आप लोगों का साथ चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी महाराज इसी तरह के बयानों के लिए अकसर चर्चा में रहते हैं। अब फिर से एक बयान को लेकर महाराज सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

Tags: Sakshi Maharaj Religious Comment , Sakshi Maharaj Uttar Pradesh , Sakshi Maharaj BJP , Sakshi Maharaj Supports Nupur Sharma

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD