Sunday, 16 June 2024

 

 

खास खबरें पंजाबी लड़कियों ने छुई बुलंदियां- दो बेटियाँ भारतीय हवाई फ़ौज में अधिकारी बनी डबल इंजन सरकार गरीब के साथ-साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कर रही कामः सीएम नायब सिंह भारत की 30 मिलियन वयस्क आबादी या तो अधिक वजन वाली या मोटापे से ग्रस्त: डॉ. अमित गर्ग प्रदेश विश्वविद्यालय में एससीए चुनाव करवाने के लिए संभावनाएं तलाशेगी सरकार पंजाब के महाराजा रणजीत सिंह प्रिपरेटरी इंस्टीट्यूट के दो कैडिटों ने छूआ आसमान सीआईआई जालंधर जोन ने एलपीयू में एआई और चैटजीपीटी पर कार्यशाला आयोजित की स्वैच्छिक रक्तदान के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आगे आएं युवा : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय तकनीक और कौशल देश के विकास के लिए जरूरी - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय मुख्यमंत्री नायब सिंह ने पद्मश्री अवार्डियों को किया सम्मानित बाल संरक्षण आयोग बच्चों के अधिकारों की रक्षा करने और उनके सपनों को उड़ान भरवाने का कर रहा कार्य - असीम गोयल अगामी मानसून से पहले पूरे किए जाएं बाढ़ रोकथाम के कार्य : डॉ अभय सिंह यादव हरियाणा सरकार का फ़िल्म प्रोमोशन पर विशेष फोकस, सब्सिडी के लिए 17 फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई केन्द्र में हरियाणा से तीन मंत्री बनने से हरियाणा के विकास को मिलेगी तेजी -केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल हरियाणा 1 जुलाई से नए आपराधिक कानून लागू करने को तैयार : टी.वी.एस.एन. प्रसाद संभावित बाढ़ से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार : कोमल मित्तल मुख्य सचिव अनुराग वर्मा का राजस्व बढ़ाने और व्यय के प्रभावी प्रबंधन पर जोर जीएमएसएच-16 की उत्साहपूर्ण भागीदारी और 101 रक्तदान के साथ 20वां विश्व रक्तदाता दिवस मनाया ज़मीन के इंतकाल के लिए 3000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू सांसद बनने के बाद एक्शन में सांसद गुरजीत सिंह औजला प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन पुलिस के ख़िलाफ़ लग रहे आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

 

कन्हैयालाल के दोनों बेटो को मिली सरकारी नौकरी..पिता की फोटो के सामने सिर झुका कर ऑफिस जॉइन किया

Udaipur Murder Case Updates Kanhaiya, Who was Kanhaiya Lal , Kanhaiya Lal sons , Kanhaiya Lal Sons Job
Listen to this article

5 Dariya News

उदयपुर , 22 Jul 2022

बाप के  जाने का दुख तो हमेशा रहेगा, लेकिन घर चलता रहेगा, जिंदगी पटरी पर आएगी। उदयपुर में 28 जून को मारे जाने वाले टेलर कन्हैयालाल तेली के दोनों बेटों ने शुक्रवार को सरकारी नौकरी ज्वाइन कर ली। उदयपुर के जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने उन्हें जिला कोष कार्यालय में सरकारी बाबू के पद पर ज्वाइन करवाया। दोनों के चेहरे पर बाप के जाने का दुख साफ दिखाई दे रहा था।

इस हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नियमों को शिथिल करते हुए दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। अशोक गहलोत ने अपना वादा पूरा किया। कन्हैयालाल तेली के दोनों बेटे  तरुण (19) को शहर और छोटे बेटे यश (18) को ग्रामीण कार्यालय में नियुक्ति दी गई है। दोनों बेटों ने निर्देशों का पालन करते हुए शुक्रवार को शुभ मुहूर्त देखकर कोषाधिकारी कार्यालय में बाबू के पद पर ज्वाइनिंग दी।

कन्हैया के बड़े बेटे तरुण ने नौकरी ज्वाइन करने से पहले पिता की तस्वीर के सामने सिर झुका कर आशीर्वाद लिया। उसके बाद मां ने ईमानदारी की सीख देते हुए ज्वाइनिंग के लिए रवाना किया। तरुण साहू ने नौकरी के लिए सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया।

तरूण ने कहा कि पिता की हत्या के मामले में एनआईए द्वारा जो जांच चल रही है उससे भी वे पूरी तरह संतुष्ट हैं। बस अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिले। इस बात का इंतजार है। पिता की हत्या के बाद समाज, सरकार और तमाम नेताओं ने जो परिवार का साथ दिया, उसको कभी नहीं भुलाया जा सकता है। हम पूरी ईमानदारी से अपना काम करेंगे, कभी गलत रास्ते पर नहीं जाएंगे।

 

Tags: Udaipur Murder Case Updates Kanhaiya , Who was Kanhaiya Lal , Kanhaiya Lal sons , Kanhaiya Lal Sons Job

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD