Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

मूसेवाला: दूसरा हत्यारा भी एनकाउंटर में ढेर.. पुलिस ने मनप्रीत मन्नू और रूपा को गोलियों से भूना

Amritsar में Attari border के पास पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ जारी

  Jagroop Rupa Killed, Manu Khusa Killed, Encounter Amritsar Punjab, Punjab Police In Action, Sidhu Moosewala Murderer Killed, Sidhu Moose wala Murderer Killed, Sidhu Moosewala case Update, Sidhu Moosewala Muder Case, Sidhu killer Killed
Listen to this article

5 Dariya News

अमृतसर , 20 Jul 2022

Amritsar में Attari border के पास पंजाब पुलिस और Sidhu Moose Wala के कातिलों के बीच एनकांउटर जारी है। खबर आ रही है कि शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा को पंजाब पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर लिया है। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस एनकाउंटर में 2 शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा को पुलिस द्वारा मार गिराया गया है। वहीं 2 पुलिस के जवानों की भी घायल होने की खबर है।  तीसरे शार्ट शूटर को अभी नहीं पहचाना गया है, एनकाउंटर अभी जारी है। गांव के 2 स्थानीय लोगों को भी गोली लगने की खबर है। लेकिन वो खतरे से बाहर है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे राज्य से पंजाब पुलिस के जवान बुलाकर दोनों शार्प शूटर्स की घेराबंदी की गई थी। यह इलाका भारत-पाकिस्तान सरहद से सिर्फ 10 किलोमीटर दूर है। शार्प शूटर एक कमरे में छुपकर पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे। 

पहले शार्प शूटर्स को सरेंडर करने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। खबर है कि मूसेवाला के कत्ल में इस्तेमाल हुए हथियार इन्हीं तीनों के पास हैं। उनसे ही वह पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने गुरूद्वारा साहिब से अनाउंसमेंट कर लोगों को हिदायत की है कि वह घर से बाहर न निकलें। क्योंकि खबर ये भी है कि गैंगस्टरों के पास आधुनिक हथियार हो सकते हैं। एक गैंगस्टर ने AK-47 से पुलिस पर फायरिंग की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस की जांच में सामने आया था कि Sidhu Moose Wala की हत्या करने वाले जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू कुस्सा कत्ल के बाद पंजाब में ही घूमते रहे। जून के अंत तक वह तरनतारन के एक गांव में छिपे रहे। रूपा इसी इलाके का रहने वाला है। यहां दूसरे गैंगस्टर तूफान ने उन्हें अपने फार्म हाउस में छिपा रखा था। शार्पशूटर मन्नू और रूपा 21 जून को मोगा के समालसर में दिखे थे। यहां दोनों चोरी की बाइक पर जाते हुए CCTV कैमरे में कैद हुए। इसके बाद पुलिस इनके पीछे लग गई और आखिरकार ये पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए।

 

Tags: Jagroop Rupa Killed , Manu Khusa Killed , Encounter Amritsar Punjab , Punjab Police In Action , Sidhu Moosewala Murderer Killed , Sidhu Moose wala Murderer Killed , Sidhu Moosewala case Update , Sidhu Moosewala Muder Case , Sidhu killer Killed

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD